स्कूल से घर लौटते समय घटा भयानक हादसा, 10वीं के विद्यार्थी की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 12:59 PM (IST)

बटाला/अच्चल साहिब : नजदीकी गांव बहादुर हुसैन में बुलेट और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत और दूसरे के घायल होने का मामला सामने आया है। इस संबंध में डी.एस.पी. राजेश कक्कड़ और थाना रंगड़ नंगल के एस.एच.ओ. निशान सिंह ने बताया कि शहबाज सिंह पुत्र राम सिंह निवासी प्रतापगढ़ जो बहादुर हुसैन स्थित एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था।  

उन्होंने बताया कि वह स्कूल के बाद अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। इस दौरान बटाला की ओर से तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार युवक रणबीर सिंह निवासी मसानिया ने शहबाज के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान स्थानिय लोगों ने घायल युवकों को बटाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां शहबाज सिंह की मौत हो गई जबकि रणबीर सिंह का इलाज चल रहा है।      

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया और बुलेट मोटरसाइकिल तथा मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस मौके पर ए.एस.आई. पलविंदर सिंह सोहल, ए.एस.आई. सतपाल सिंह, ए.एस.आई. मुख्तियार सिंह आदि मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News