भयानक हादसे ने उजाड़ दिया परिवार, जवान बेटे की तड़प-तड़प कर मौ+त

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 01:52 PM (IST)

श्री कीरतपुर साहिब: श्री कीरतपुर साहिब-रोपड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव भरतगढ़ के निकट सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

इस संबंध में भरतगढ़ थाने के प्रभारी ए.एस.आई. सुखविंदर सिंह ने बताया कि मृतक युवक जसविंदर सिंह (23) पुत्र हरमेश सिंह निवासी गांव कल्याणपुर श्री कीरतपुर साहिब जो बुंगा साहिब स्थित एक निजी अस्पताल में काम करता था, सुबह करीब साढ़े 10 अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोपड़ की तरफ जा रहा था। जब वह भरतगढ़ में संत बाबा अजीत सिंह हंसाली के डेरे से थोड़ा आगे और शेर ए पंजाब ढाबे से थोड़ा पीछे पहुंचा तो उसकी मोटरसाइकिल सड़क पर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में गई, जिससे जसविंदर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको पहले उपचार के लिए सी.एच.सी. भरतगढ़ ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत के चलते उसे आगे रैफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतक युवक के पिता हरमेश सिंह उर्फ ​​बिल्लू निवासी गांव कल्याणपुर श्री कीरतपुर साहिब के बयानों के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली के चालक राजू पुत्र धर्मपाल निवासी गांव दुबेटा हिमाचल प्रदेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जसविंदर सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल श्री आनंदपुर साहिब के शवगृह में रखवाया गया है। कल 26 सितंबर को मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News