ACP बिमलकांत ड्रग्स मामलाः जीता मौड़ का एक अन्य साथी भी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 11:48 AM (IST)

लुधियाना/अमरीका (अनिल): इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट मामलों में पकड़े गए नशा स्मगलर रणजीत सिंह उर्फ जीता मौड़ और रिटा. ए.सी.पी. बिमलकांत को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। शनिवार को जीता मौड़ के घर सर्च के बाद एस.टी.एफ. की टीम ने उससे गंभीरता के साथ पूछताछ की। पूछताछ दौरान जीता मौड़ से फोन पर मिले कुछ नंबरों के सम्बन्ध में पूछताछ की गई। इस सम्बन्धित एस.टी.एफ. के ए.आई.जी. स्नेहदीप शर्मा और इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि जिता मौड़ के घर कल जो रजिस्ट्रियां, बैंक खातों की के पास बुकें, कई इकरारनामे और हल्फिया बयान मिले थे। उस सम्बन्धित गंभीरता के साथ पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः CM चन्नी ने पंजाब वासियों के लिए किए यह अहम ऐलान

खबर मिली है कि जीता मौड़ का एक साथी कुछ देर पहले अमरीका में नशे समेत पकड़ा गया है। उस सम्बन्धित पूछताछ की जा रही है। शनिवार और रविवार सरकारी छुट्टी होने के कारण जीता मौड़ के बैंक खातों की जांच नहीं हो सकी। अब सोमवार को जीता मौड़ के दर्जनों बैंक खातों की जांच की जाएगी। इस मामले में जीता मौड़ के साथ कौन-कौन से स्मगलर हैं, इसकी प्रॉपर्टी बिजनेस में पैसे लगाए हुए हैं। इस बारे भी जल्द खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः पंजाब विधान सभा चुनावः हेमा मालिनी का पंजाब दौरा रद्द

उधर जानकारी मिली है कि जीता मौड़ के फोन में से जिन अफसरों के नंबर सामने आए हैं, उनके बारे भी जानकारी इकट्ठी की जा रही है। इन अफसरों का आखिर जीता के साथ लिंक क्या था, क्यों जिता के फोन पर अफसरों के काल आते-जाते थे। यहीं ही बस नहीं कुछ राजनीतिक लोगों के साथ भी नजदीकी सम्बन्ध सामने आ रहे हैं, जिस बारे जल्द ही खुलासा हो सकता है। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News