Vinesh Phogat के लिए एक्ट्रेस सोनिया मान का बड़ा ऐलान!

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 07:24 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'कांस्टेबल हरजीत कौर' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा ऐलान किया है, जिसे पढ़ने और सुनने के बाद फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी नई फिल्म 'कांस्टेबल हरजीत कौर', 'केवल वन' और 'सागा स्टूडियोज' की टीम ने मिलकर पहलवान विनेश फोगाट को 5 लाख रुपए देंगे। इसके साथ ही उन्होंने पहलवान विनेश फोगाट पर फिल्म बनाने की जानकारी भी साझा की।

शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस सोनिया मान ने कहा, ''मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि हमारी आने वाली फिल्म, जिसका नाम कांस्टेबल हरजीत कौर है, में मैं कांस्टेबल हरजीत कौर का किरदार निभाने जा रही हूं।'' कॉन्स्टेबल हरजीत कौर की पूरी टीम ने मिलकर तय किया है कि विनेश फोगाट के लिए कुछ करना चाहिए। हमारे लिए वे प्रेरणादायक हैं। हम उन्हें सलाम करते हैं क्योंकि उन्होंने हमारे देश का नाम पूरे देश में रोशन किया है। हमारी ऐसी बहनों को हमें प्रेरित करना चाहिए ताकि अधिक से अधिक युवा खेलों में आएं। खासकर लड़कियां।'' 

PunjabKesari

अभिनेत्री ने आगे कहा, ''कुछ वजन के कारण विनेश फोगाट को अयोग्य घोषित कर दिया गया है लेकिन हम उन्हें बताना चाहते हैं कि हम आपके साथ हैं क्योंकि आपने हमारे देश का नाम रोशन किया है।'' अभिनेत्री सोनिया मान ने आगे कहा, "मेरी दिली इच्छा है कि विनेश फोगाट पर एक फिल्म बने और मैं उसमें विनेश की भूमिका निभाऊं। मैं केवल वन और सागा स्टूडियोज से विनेश फोगाट के जीवन पर एक फिल्म बनाने के लिए भी कहूंगी।"

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News