बुजुर्ग किसान महिला को 'शाहीन बाग' वाली दादी बता कर बुरी फंसी कंगना, फिर भेजा कानूनी नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 12:01 PM (IST)

मोगाः  बॉलीवुड की मशहूर अदाकार कंगना रनौत पंजाबियों के साथ पंगा लेकर बुरा फंस गई है। उसके 100 रुपए वाले दिए बयान का मुद्दा लगातार भड़कता जा रहा है। इसी मामले को गंभीरता से लेते हुए मोगा के एडवोकेट ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा है। मालवा क्षेत्र के मोगा शहर से संबंधित एडवोकेट व बार एसो.मोगा के अध्यक्ष राजपाल शर्मा ने कंगना रनौत को कानूनी नोटिस भेजकर 7 दिनों में माफी न मागने पर कानूनी कार्रवाई करने की घोषणा की है। 

कंगना ने कहा था-100 रुपए मजदूरी पर महिलाएं भी संघर्ष में शामिल हो रही
इससे पहले जीरकपुर में रहने वाले पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के वकील और सोशल एक्टिविस्ट हाकम सिंह ने कंगना रणौत को किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही महिलाओं को दिहाड़ी पर गई हुई कहकर किए गए ट्वीट पर माफी मांगने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रणौत ने बीते दिनों बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंड्या की 85 वर्षीय बुजुर्ग दादी की फोटो को शाहीन बाग की दादी कह कर ट्वीट करते लिखा था—100 रुपए के साथ मजदूरी पर महिलाएं भी किसानों के संघर्ष में शामिल हो रही हैं। 

हर तरफ से ट्रोल हो रही एक्ट्रैस कंगना रणौत 
सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखने वाली कंगना रणौत किसान आंदोलन पर अपने बेतुके बयान को लेकर हर तरफ ट्रोल हो रही हैं। कंगना ने किसान प्रदर्शन पर टिप्पणी करने  को लेकर पंजाब के किसान भाइयों और पंजाबी कलाकारों की तरफ से भी विरोध किया जा रहा है। कंगना ने एक फेक ट्वीट को री-टवीट करते हुए पंजाब की बुजुर्ग का मजाक उड़ाया था, जिसको कुछ समय बाद उस ने अपने टविटर हैंडल से डिलीट भी कर दिया था परन्तु लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर कंगना रणौत को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News