अफसाना खान ने सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिलने के बाद शेयर की ये भावुक Post

punjabkesari.in Wednesday, Jul 20, 2022 - 03:24 PM (IST)

चंडीगढ़ः अफसाना खान ने सिद्धू मूसेवाला के पिता के साथ अपनी एक इंस्टाग्राम रील शेयर की है। इस रील में अफसाना खान अपने परिवार सहित सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता को मिलती नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Afsana Khan 🌟🎤 Afsaajz (@itsafsanakhan)

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अफसाना खान को सिद्धू मूसेवाला के पिता कुछ कहते नजर आ रहे है। इस वीडियो की कैप्शन में अफसाना लिखती है," बापू का दिया हौसला तरक्की के रास्ते खोल देता हैं तो मां की दी असीस जिंदगी को खूबसूरत बना देती है.. मां-बाप को खुश रखना हमारा फर्ज है, आपका मजबूत बेटा अफसाना खान। हम हमेशा आपके साथ हैं और खुश रखेंगे पूरी फैमिली।"


अफसाना ने आगे लिखा," पिता का हाथ पकड़ लो दुनिया में किसी के पैर पकड़ने की नौबत नहीं आएगी। बहुत सारा प्यार बापू.. अब आप हो मेरे सब कुछ, वाहेगुरु आपको चढ़दी कलां में रखें... बहुत याद करते हैं आपको मेरे सोहने वड्डे भाई सिद्धू मूसेवाला... आपको कहां से ढूंढे हम... इस भाई के साथ सांझ बनाई रखी मालिक.. दूसरा माता-पिता से दूर ना करी।" बता दें कि अफसाना खान ने कुछ दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की मां के साथ वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो की कैप्शन में अफसाना खान ने लिखा खा, "मां-बेटी... मैंने अपने भाई सिद्धू मूसेवाला के सारे सपने पूर करने है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News