15 दिनों बाद महिला श्री दरबार साहिब से जिंदा मिली, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 02:10 PM (IST)

धर्मकोट : स्थानीय शहर धर्मकोट के जालंधर बाईपास पर रहते छोटे से परिवार जिसमें सिर्फ बहू-सास ही रहती थी तथा उन्होंने घर में कमाने वाला एकमात्र मैंबर अमनजोत सिंह उर्फ ज्योति दुबई में कमाई करने के लिए पिछले कई सालों से रह रहा है। पिछले दिनों 2 जून को अमनजोत सिंह उर्फ ज्योति की माता सुखवंत कौर दरबार साहिब अमृतसर में सेवा करने के लिए घर से चली गई, लेकिन कुछ दिन बीतने के बावजूद जब माता सुखवंत कौर वापस न आए तथा न ही उनके साथ कोई संपर्क हुआ, तो उनकी बहू द्वारा गुमशुदा की सूचना थाना धर्मकोट में दी गई, जिस पर थाना प्रभारी ने तफ्तीश जारी कर दी।

उस उपरांत माता सुखवंत कौर के जेठ गुरजेब सिंह ने भी थाना धर्मकोट में दर्खास्त दी कि उनकी भाभी की तलाश बारीकी से की गई, ताकि सच्चाई सबके सामने आ सके। धर्मकोट पुलिस द्वारा शंका के आधार पर जब बहू तथा उसके मामा से पूछताछ की गई, तो उनके द्वारा कत्ल करने का जुर्म कबूल किया गया।

सुखवंत कौर के लड़के अमनजोत सिंह को दुबई व्हॉट्सएप पर दरबार साहिब अमृतसर के किसी सेवादार ने माता सुखवंत कौर वीडियो काल द्वारा बातचीत करवाई, तो उस उपरांत तुरंत अमनजोत सिंह ने धर्मकोट अपने वार्ड के पार्षद गुरपिन्द्र सिंह चाहल को फोन द्वारा सारी जानकारी दी गई तथा रात को ही दुबई से जहाज द्वारा अमृतसर आ गया।

गुरपिन्द्र सिंह चाहल पार्षद ने यह सारी जानकारी धर्मकोट प्रैस क्लब के अध्यक्ष अमरीक सिंह छाबड़ा के ध्यान में लाई गई, उस उपरांत पार्षद तथा क्लब अध्यक्ष द्वारा यह सारी जानकारी धर्मकोट के डी.एस.पी. साहिब के ध्यान में लाई गई। गुरपिन्द्र सिंह चाहल पार्षद तथा प्रैस क्लब के अध्यक्ष अमरीक सिंह छाबड़ा इन दोनों शख्सियतों की भागदौड़ अनथक मेहनत से माता सुखवंत कौर को प्रैस क्लब के मैंबरों की हाजिरी में गुरपिन्द्र सिंह चाहल ने डी.एस.पी. की हाजिरी में धर्मकोट पुलिस थाने के अंदर माता सुखवंत कौर को पेश किया गया।

माननीय डी.एस.पी. साहिब अमरजीत सिंह तथा एस.एच.ओ. नवदीप सिंह भट्टी द्वारा अमरीक सिंह छाबड़ा अध्यक्ष प्रैस क्लब धर्मकोट समूह मैंबर प्रैस क्लब धर्मकोट तथा गुरपिन्द्र सिंह चाहल पूर्व पार्षद का प्रशासन की मदद करने के लिए धन्यवाद किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News