शिअद कोर कमेटी में गर्माया बिजली दरों में बढ़ौतरी का मुद्दा,सुखबीर बादल ने कहा नहीं होने देंगे बेइंस

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 10:41 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल की कोर कमेटी की मीटिंग में पार्टी ने राज्य में बिजली की दरों में अनावश्यक बढ़ौतरी की निंदा की। पार्टी ने कहा कि गरीबों को दी 200 यूनिट मुफ्त बिजली की सहूलियत रोक दी गई है। वहीं दरों में की गई बढ़ौतरी ने किसानों, व्यापारियों तथा घरेलू खपतकारों की कमर तोड़ कर रख दी है। पार्टी ने किसानों, व्यापारियों तथा घरेलू खपतकारों को जरूरत के अनुसार बिजली उपलब्ध न करवाने के लिए सरकार की आलोचना की। शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल ने कहा कि चुनावों के बाद अमरेंद्र सरकार द्वारा यह दिया जा रहा पहला झटका है। 

PunjabKesari

इसके अलावा कोर कमेटी ने राज्य में बढ़ रही बलात्कार तथा कत्ल की घटनाओं पर दुख तथा चिंता प्रकट करते कहा कि धूरी में 4 साल की बच्ची से हुआ दुष्कर्म सरकार की असामाजिक तत्वों को नकेल डालने में नाकामी का परिणाम है। पार्टी ने ठेके पर रखे अध्यापकों की जायज मांग मानने से इंकार करने पर एक अध्यापक द्वारा की गई खुदकुशी पर संवेदना की। इन अध्यापकों को सरकार द्वारा 40 हजार रुपए की जगह 15 हजार रुपए का मासिक वेतन लेने के लिए मजबूर किया जा रहा है। कोर कमेटी ने कहा कि इन अध्यापकों के साथ बेइंसाफी नहीं होने देंगे।

PunjabKesari

कोर कमेटी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उन तत्वों का नेतृत्व कर रहे थे जिन्होंने बेअदबी के मुद्दे पर तथाकथित मोर्चा लगाया था। वह भी रेत की तरह बिखर गया तथा उसके जोड़ीदार सुखपाल खैहरा, बलजीत सिंह दादूवाल, ध्यान सिंह मंड, सिमरनजीत सिंह मान तथा तथाकथित टकसाली सभी साजिशकर्ता तिनकों की तरह बिखर गए। मीटिंग में बलविंद्र सिंह भूंदड़, जत्थेदार तोता सिंह, निर्मल सिंह काहलों, महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल, प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा, जनमेजा सिंह सेखों, सिकंदर सिंह मलूका, डा. दलजीत सिंह चीमा, बिक्रम सिंह मजीठिया, परमिंद्र सिंह ढींडसा, सुरजीत सिंह रखड़ा तथा एस.जी.पी.सी. अध्यक्ष गोङ्क्षबद सिंह लौंगोवाल शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News