जगमीत बराड़ का अकाली दल में शामिल होना दुर्भाग्यपूर्ण : टकसाली अकाली दल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 01:25 PM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): शिरोमणि अकाली दल (टकसाली) के महासचिव व प्रवक्ता करनैल सिंह पीर मुहम्मद ने जगमीत सिंह बराड़ के शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने पर आलोचना की है।

पीर मुहम्मद ने पार्टी के मुख्य कार्यालय से जारी प्रैस बयान में कहा कि बराड़ ने शिरोमणि अकाली दल में होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और निराशाजनक फैसला लिया है, क्योंकि बहिबलकलां और बरगाड़ी मुद्दे पर कथित तौर पर शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठजोड़ सरकार के दौरान शांतिपूर्ण ढंग से गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के संबंध में प्रदर्शन कर रहे दो निहत्थे सिंहों पर गोलियां चलाकर हत्या करने की है। यह जगमीत बराड़ का विनाशकारी कदम है।

उन्होंने कहा कि बराड़ अ‘छे राजनीतिज्ञ रहे हैं और 90 के दशक दौरान संसद मैंबर के तौर पर उन्होंने संसद में पंजाब के मुद्दे उठाए हैं। उन्होंने सफलतापूर्वक ढंग से सुखबीर बादल के खिलाफ लड़ाई लई और वह शिरोमणि अकाली दल के खिलाफ एक मजबूत आलोचक भी रहे हैं परंतु अब हम यह समझने में बिल्कुल असमर्थ रहे हैं कि बराड़ को अकाली दल में शामिल होने के लिए कौन सी बात अ‘छी लगी है, जबकि अकाली दल को 2017 की विधानसभा चुनावों में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News