राघव चड्ढा के समर्थन में उतरे पंजाब के समस्त मंत्रीगण, विपक्ष को दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 10:18 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा कल राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को पंजाब सरकार की सलाहकार कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किए जाने पर विपक्षी दलों द्वारा की जा रही नुक्ताचीनी का जवाब पंजाब के अधिकांश कैबिनेट मंत्रियों ने ट्वीट करके दिया है।

इन कैबिनेट मंत्रियों ने जहां राघव चड्ढा को सलाहकार कमेटी का चेयरमैन बनाने का स्वागत किया, वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा कि इससे पंजाब में सरकार को और मजबूती व स्थायीत्व मिलेगा। कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने राघव चड्ढा को चेयरमैन नियुक्त करने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे सरकार और तेजी से काम करेगी। कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल ने कहा कि अब पंजाब में बड़ा भाई व छोटा भाई मिलकर विकास कार्यों को मुख्यमंत्री भगवंत मान की लीडरशिप में और तेज करेंगे।कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि राघव चड्ढा पिछले लम्बे समय से पंजाब के लिए खून-पसीना एक करते रहे हैं। पंजाब में वह एक ईमानदार सरकार स्थापित करने के लिए अपना योगदान डाल रहे हैं। उन्हें पूरा भरोसा है कि वह अपनी नई जिम्मेदारी पंजाब व पंजाबियों के हक में निभाएंगे।

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने कहा कि राघव चड्ढा की नियुक्ति पर किसी को किंतु-परन्तु नहीं करना चाहिए। उन्होंने राघव चड्ढा की नियुक्ति पर कहा कि 1+1 मिलकर 11 बनते हैं तथा मान व राघव चड्ढा की जोड़ी योग्य लीडरशिप की है। पंजाब के अन्य विधायकों ने भी राघव चड्ढा की नियुक्ति को लेकर ट्वीटर पर बधाई संदेश उन्हें भेजे हैं। दूसरी ओर राघव चड्ढा ने भी कल मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात करने के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि मान साहिब ने उन्हें पंजाब के लोगों की सेवा करने का अवसर देकर उनका सम्मान किया है। वह पंजाबियों की बेहतरी के लिए अपना खून-पसीना एक कर देंगे।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राघव चड्ढा को बधाई संदेश भेजते हुए उम्मीद जताई है कि वह पंजाब को विकास के रास्ते पर ले जाने में अपना योगदान देंगे तथा सलाहकार कमेटी पंजाब के लिए वरदान सिद्ध होगी। कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ. ने भी कहा कि भगवंत मान व राघव चड्ढा मिलकर पंजाब की बेहतरी ही करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News