कांग्रेस को एक और झटका, अब यह नेता भाजपा में हुए शामिल

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 05:24 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंद्र सागर) : विधानसभा चुनावों के दौरान नेताओं का एक-दूसरी पार्टी में जाने की होड़ लगी हुई है। आज पंजाब कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए अमृतसर देहाती कांग्रेस के मौजूदा प्रधान भगवंतपाल सिंह सच्चर भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस के कई बड़े नेता इससे पहले भाजपा में शामिल हो चुके हैं। 

पिछले कुछ समय से कांग्रेस के अमृतसर रूरल के प्रधान भगवंत पाल सिंह सच्चर मजीठा हलके में अपनी अच्छी पकड़ बना चुके थे। उन्होंने चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी थीं। उन्हें सिद्धू का करीबी भी माना जाता है,  इसलिए उन्हें एक बार फिर रूरल में प्रधानगी का मौका दिया गया था। लेकिन कुछ नाराजगियों के चलते उन्होंने कांग्रेस को अलविदा कह दिया और भाजपा ज्वाइन कर ली।

जिक्रयोग्य है कि यह पहले कांग्रेसी नेता नहीं जिन्होंने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का साथ पकड़ा हो, इससे पहले प्रताप सिंह बाजवा के भाई फतहजंग सिंह बाजवा ने भी कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा को अपनाया और अन्य मोगा से हरजोत कमल ने भी अपनी टिकट काटती देख भाजपा का पल्ला पकड़ लिया, जिसके बाद कांग्रेस समिति अमृतसर देहाती से प्रधान बने भगवंतपाल सच्चर ने भी अब भाजपा का पल्ला पकड़ लिया जिनको कि भाजपा के जनरल सचिव तरुण चुघ ने भाजपा में शामिल करवाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News