नशे से उजड़ा एक और परिवार, ओवरडोज के चलते 28 वर्षीय युवक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 07:52 PM (IST)

तरनतारन  (रमन): जिले के अधीन आते गांव कोट सिवियां के निवासी युवक की मौत हो गई। इस मौत का कारण नशे की ओवरडोज बताया जा रहा है। मृतक के परिजन न्याय की मांग कर रहे हैं।

जानकारी देते केवल सिंह पुत्र खजान सिंह निवासी कोट सिवियां ने बताया कि उसके एक बेटे की कैंसर के कारण मौत हो गई थी। इसके बाद हरजीत सिंह (28) उसका इकलौता बेटा था, जो पिछले 3 साल से नशे का सेवन करता आ रहा था। बीती कल दोपहर हरजीत सिंह किसी काम को लेकर घर से बाहर निकला, परंतु काफी समय व्यतीत होने पर भी हरजीत सिंह वापस घर नहीं लौटा। जब हरजीत सिंह की तलाश की गई तो किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि आपका बेटा नहर किनारे गिरा हुआ है। सभी परिजन मौके पर पहुंचे। हरजीत सिंह मृत अवस्था में पड़ा था व इसके शव के पास सरिंज पड़ी थीं। हरजीत सिंह की मौत नशीला टीका लगाने के कारण हुई है। नशे की बिक्री को लेकर पुलिस को कई बार सूचित किया गया था, परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। क्षेत्र में सरेआम नशे की बिक्री हो रही है व पुलिस इस बात पर ध्यान देने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं है। पुलिस प्रशासन से मांग है कि नशे की बिक्री पर कार्रवाई की जाए व नशा तस्करों को काबू किया जाए।

क्या कहती है पुलिस :

डी.एस.पी. सिटी तरसेम मसीह ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर लगातार नशा विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। किसी भी नशा तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा। मृतक के परिजनों के बयानों पर बनती कार्रवाई जरुर की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News