अश्विनी शर्मा ने इन मुद्दों पर घेरी पंजाब सरकार

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 01:11 PM (IST)

चंडीगढ़ः बीजेपी द्वारा आज प्रेस कान्फ्रेंस की गई जिसमें अश्विनी शर्मा, राणा गुरमीत सोढी व अन्य नेताओं ने शिरकत की। इस दौरान अश्विनी शर्मा ने कहा कि आप याद करें कि राजनीति में कभी कांग्रेस, अकाली दल, तो कभी बीजेपी सरकार आई। इसके बावजूद भी देश में भ्रष्टाचार, बेरोजगार, किसानों द्वारा आत्महत्या, महिला सुरक्षा, कर्मचारियों द्वारा धरने देना व अन्य कई मुद्दे 20 वर्ष पहले भी ऐसे थे और आज भी ऐसे ही है इन मुद्दों को कभी हल नहीं किया गया। 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचते केजरीवाल ने मीडिया के सामने कही ये बातें

उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता चाहती है कि ऐसी सरकार आए जो इन समस्याओं और मुद्दों से निजात दिला सके। उन्होंने कहा कि पी.एम. नरेंद्र मोदी ने भी 7 वर्ष का शासन आज ताकत बनकर उभरा है। मोदी सरकार ने संकल्प पत्रों में जो कहा था उन मुद्दों पर गंभीरता से काम किया गया है। अश्विनी शर्मा ने कहा कि लोगों को लगता है कि बीजेपी पंजाब के अंदर केंद्र की सरकार मिलकर इसे विकास के रास्ते पर लेकर जा सकती है। बीजेपी सरकार पंजाब के भाईचारे, अमन व शांति को बनाए रख सकती है। 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर बेअदबी मामले में पुलिस के हाथ लगी नई जानकारी

उन्होंने गत दिन लुधियाना में जो बलास्ट हुआ, उस पर बोलते हुए कहा कि वह पंजाब सरकार की नाकामियों को दर्शाता है। केंद्र के आगाह करने के बाद भी दिन-दिहाड़े जहां डी.सी.आफिस हो, सीपी बैठता हो, उसी कॉम्पलेक्स के अंदर इस प्रकार की घटना घटती है तो वह पंजाब सरकार व उसकी एजेंसियों की नाकामी है। यह सरकार के लिए गंभीर विषय है।    

यह भी पढ़ेंः बम धमाकाः पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा, लिया यह एक्शन

उन्होंने कहा कि ये जो घटनाएं हो रही हैं ये कौन-सी ताकतें हैं इसके लिए जवाबदेही सरकार की है। शर्मा ने कहा कि उन्होंने कल चन्नी और सिद्धू का बयान सुना जिस पर उनका कहना है कि सरकार भी आपकी, एजैंसियां भी आपकी, पूरा प्रशासन तंत्र भी आपका। अश्विनी शर्मा ने कहा कि जो बातें जनता ने आपसे पूछनी हैं उनका जवाब देने की जगह आप राजनीतिक बयानवाजी करके अपनी जिम्मेदारियों से भागना चाहते हैं। इसके अलावा प्रेस कान्फ्रेंस दौरान मीडिया द्वारा उनकी बीजेपी सरकार को लेकर कई सवाल पूछे गए जिस दौरान वह अपने द्वारा किए सवालों में ही घिरते हुए नजर आए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News