छावनी बाजार में शॉपिंग कर रहे व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Saturday, Nov 14, 2020 - 05:50 PM (IST)

जालंधर(महेश): पत्नी व बेटे के साथ जालंधर छावनी के सदर बाजार में शॉपिंग कर रहे एक व्यक्ति पर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिए जाने का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से घायल हुए विक्रम उर्फ मम्म निवासी मोहल्ला नं. 30 को रामा मंडी के जौहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

थाना जालंधर कैंट के प्रभारी अमृतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को मम्म की पत्नी प्रवीण ने बयान दिए हैं कि वह अपने पति व बेटे के साथ एक दुकान में खरीदारी कर रही थी कि इसी दौरान अपने 10 से ज्यादा साथियों समेत वहां पहुंचे कौंसलर भरत अटवाल जौली ने तेजधार हथियारों से उसके पति पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद लोगों की मदद से अपने पति को जौहल अस्पताल लेकर पहुंची। पीड़िता ने बताया कि उसके पति पर बेरहमी से हमला करने वाला कौंसलर भरत अटवाल जौली वारदात को अंजाम देने के बाद ललकारे मारते हुए वहां से फरार हो गया।

एस.एच.ओ. अमृतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने विक्रम मम्म की पत्नी प्रवीण के बयानों दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई वारदात को लेकर कौंसलर भरत अटवाल जौली, हिमांशु, निखिल, मामिक व अभि समेत 10 से ज्यादा लोगों के खिलाफ थाना जालंधर कैंट में इरादा कत्ल की धारा 307 के अलावा 323, 324, 148 149 आई.पी.सी. के तहत मुकदमा नं. 196 दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि सभी फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News