पंजाब के डेरे के बाहर गर्माया माहौल, एक दर्जन लोगों ने सेवादार पर किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 03:55 PM (IST)

गढ़शंकर: गढ़शंकर के लसाड़ा गांव में डेरा थापल किला के मुख्य सेवादार सीता राम दास को डेरे पर कब्जा करने की नियत से हमलाकर घायल कर दिया गया। इस हमले की घटना सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हो गई, जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोग मारपीट कर रहे हैं।

सिविल अस्पताल गढ़शंकर में इलाज के दौरान जानकारी देते हुए मुख्य सेवादार सीता राम ने बताया कि वह पिछले 10 माह से डेरे में ईमानदारी से सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज जब वह डेरे में मौजूद थे तो करीब 25 लोग डेरे के बाहर पहुंचे और उनके साथ गाली-गलौच करने लगे और जब वे बाहर आए तो उन पर हथियारों से हमला किया गया और डेरा खाली करने की धमकी दी गई। उन्होंने बताया कि किसी तरह से उन्होंने अपनी जान बचाई और उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई।

इस मौके पर सुशील राणा, जस भठल, गौरव खानन, सोहन सिंह व अन्य ने बताया कि सीता राम दास को महंत अंवतिका गिरजी ने करीब 10 माह पहले डेरा थापल किले में मुख्य सेवादार बनाया है और वह अपनी लगन से काम कर रहे हैं। उन्होंने सेवादार पर हुए हमले की निंदा की और पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News