पंजाब पुलिस के 2 हवलदारों पर हथियारबंद युवकों ने किया जानलेवा हमला

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 09:44 AM (IST)

बाघापुराना (स.ह.): फूलेवाला पुल पर ड्यूटी दे रहे 2 हवलदारों को हथियारबंद युवकों ने बुरी तरह घायल कर दिया। दोनों घायलों को बाघापुराना के सिवल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डाक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए फरीदकोट के मैडीकल कालेज में रैफर कर दिया है। जानकारी देते थाना बाघापुराना के इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने बताया कि रात समय पर बाघापुराना पुलिस के 2 हवलदार अमरजीत सिंह और गुरजंट सिंह फूलेवाला पुल पर अपनी ड्यूटी दे रहे थे कि ढावा संचालकों ने उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने कहा कि कैम्पस फूड के मुलाजिम हरीश किसी रंजिश के चलते बुरी तरह मापा-पीटा, इसके बाद वह ढाबे से बाहर आ गया। हरीश पहले दूसरे ढावे पर काम करता था इसी दौरान वह उसका पीछा करते हुए बाहर आ गए और हरीश से मारपीट करने लगे। इत्तेफाक से पुलिस के दो जवान वहां पर उन्हें रोकने लगे कि उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया। इंस्पैक्टर जंगजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

क्या हुई पुलिस कारवाई
थाना प्रमुख ने बताया कि हवलदार अमरजीत सिंह के बयानों और गुरतेज सिंह, गोलडी, रिक्की निवासी गांव उग्गोके सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News