इस Audio ने खोली महिला Doctor की पोल, सुन आपके भी उड़ जाएंगे होश !

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 03:07 PM (IST)

अबोहर: पंजाब के जिला अबोहर में एक डाक्टर की ऑडियो रिकार्डिंग ने हर तरफ हड़कंप मच दिया है। दरअसल, लीक हुई इस ऑडियो में डॉक्टर आशा वर्कर को उकसा रही है कि वह मरीज प्राईवेट अस्पताल में लेकर आए और उसे 20%कमीशन दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि उक्त डाक्टर सरकारी सेवाएं देने के बाद प्राईवेट अस्पताल में भी अपनी सेवाएं देती है। इसलिए उक्त डाक्टर आशा वर्कर को मरीज प्राईवेट अस्पताल में भेजने की के लिए लालच दे रही है।

Audio में क्या कहती है  महिला डाक्टर आशा वर्कर को
ऑडियो में उक्त सरकारी अस्पताल की महिला रोग विशेषज्ञ आशा वर्कर को कहती है कि वह मरीज को किसी भी तरह प्राईवेट अस्पताल में लेकर आए। मैं 20 प्रतिशत तुझे भी दिलाऊंगी। इससे अस्पताल का भी फायदा होगा और तेरा भी। रिकार्डिंग के अनुसार डाक्टर ने अस्पताल में उपचार करवाने के लिए आए मरीज को घर भेज दिया और अब वही डाक्टर आशा वर्कर को फोन कर कह रही है कि वह उक्त मरीज को किसी न किसी तरीके प्राईवेट अस्पताल में लेकर आए। 

उक्त डाक्टर आशा वर्कर पर मरीज को लेकर काफी दबाव बनाती दिख रही है और यह भी कह रही है कि वह प्राईवेट अस्पताल के साथ जुड़े और यहां केस लेकर आए। रिकार्डिंग में डाक्टर आशा वर्कर को यह भी कह रही है कि वह उसका आखिरी फोन है। उक्त रिकार्डिंग तेजी से वॉयरल हो रही है। इस संबंध में जब पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जोड़ामाजरा से बातचीत की गई, तो यह मामला उनके ध्यान में आ गया है और इस सिलसिले में जल्द एक्शन लिया जाएगा। वहीं, महिला रोग विशेषज्ञ व आशा वर्कर से बातचीत करने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News