जेल में बैठे कुख्यात गैंगस्टर की ऑडियो वायरल होने पर फूले पुलिस के हाथ-पांव

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 10:45 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): त्यौहार आते ही जेलों में बैठे गैंगस्टर पूरी तरह से सक्रिय हो चुके हैं और शहर में चल रहे जुए के अड्डों का अता-पता जुटा रहे हैं। जेल में बैठे कुख्यात गैंगस्टर व बाहर बैठे एक जुआ करवाने वाले के बीच हुई बातचीत की ऑडियो वायरल होने पर जहां जेल प्रशासन सवालों के घेरे में आ गया है वहीं पुलिस के भी हाथ-पैर फूल गए हैं। 

जेल में बैठा गैंगस्टर शहर के उन अड्डों के बारे में जानकारियं जुटाने का प्रयास कर रहा है जहां पर मोटा जुआ व बुक लगाई जाती है और फोन करने पर कहां-कहां से उसे फायदा हो सकता है, इस बारे में बुक्की से पूछ रहा है। आगे से जानकारी देने वाला बुक्की साफ तौर पर गैंगस्टर को बता रहा है कि फिलहाल धंधे में काफी मंदी है और पुलिस भी पीछे पड़ी हुई है। उसे अभी बड़े जुए के बारे में ठीक से कोई जानकारी नहीं है। पुलिस के हाथ लगी यह ऑडियो क्लिप को वैरीफाई किया जा रहा है।

मर्जी से करवाते हैं बंदे पेश
वायरल हुई ऑडियो में कहीं पर गैंगस्टर यह भी कह रहा है कि पिछले समय में जो काम उनके बंदों ने कर दिखाए हैं, आगे आने वाले समय में इससे भी बड़े काम करेंगे। वह अपनी मर्जी से अपने लोगों को पुलिस के सामने पेश करते हैं और उनकी शर्तों पर पुलिस काम करती है। 

क्या कहना है डी.सी.पी. का?
डी.सी.पी. इंवैस्टीगेशन जगमोहन सिंह का कहना है कि वायरल हुई ऑडियो क्लिप उनके ध्यान में है जिसकी फौरेंसिक जांच करवाई जा रही है। ऑडियो क्लिप में बोलने वाले दोनों व्यक्तियों पर पुलिस पूरी तरह से नजर बनाए हुए है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News