संगरूर में बादलों की ललकार-कहा ढींडसा परिपार ने पार्टी की पीठ में  घोंपा छुरा

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 08:36 AM (IST)

संगरूर(विवेक सिंधवानी, गोयल): अकाली दल द्वारा संगरूर में रखी गई रैली को बादल परिवार ने अपनी इज्जत का सवाल बना लिया था। इस रैली में पिता प्रकाश सिंह बादल व उनके पुत्र सुखबीर सिंह बादल सहित पूरा अकाली हाईकमान जुटा हुआ था। 

मैं तो ढींडसा से परिवारिक मसलों पर भी लेता था सलाह

रैली में ढींडसा परिवार के विरुद्ध बादल परिवार द्वारा हमले बोले गए। सुखबीर सिंह बादल तो कई कदम आगे बढ़ गए व उन्होंने कहा कि आज इस रैली में ढींडसा परिवार का भोग पड़ गया है। भरे मन से पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में जितना सम्मान सुखदेव सिंह ढींडसा व ब्रह्मपुरा को दिया, उतना किसी भी लीडर को नहीं दिया। पार्टी मसलों के अलावा मैं पारिवारिक मसलों में भी इनकी राय लेता था। अब जब पार्टी को इनकी जरूरत थी तो उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंप दिया।ढींडसा ने अपनी मां पार्टी के साथ धोखा किया है,इतना ही नहीं अपने पुत्र का भविष्य भी खराब कर दिया। 

कैप्टन ने पंजाब की जनता से किया धोखा

कांग्रेस पर हमला करते हुए  बादल ने कहा कि कैप्टन सरकार ने अकाली दल द्वारा चलाई गई सारी स्कीमें बंद कर दीं। गुटका साहिब की झूठी सौगंध खाकर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने पंजाब के लोगों से धोखा किया है व झूठे सपने दिखाकर सत्ता हासिल की। लोगों को नौकरी देने के लिए झूठे फार्म भरवाए गए। नेहरू परिवार से लेकर अब तक कांग्रेस पंजाब से धोखा ही करती आ रही है। दरबार साहिब पर हमला करके सिखों की भावनाओं से खेला गया।


ढींडसा परिवार अकाली दल का गद्दार : सुखबीर बादल

अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने ढींडसा परिवार पर तीखे हमले करते हुए कहा कि ढींडसा साहिब मुझे पता है कि आप टी.वी. के सामने बैठकर सारा भाषण सुन रहे हो अब आपने देख ही लिया है कि इस रैली में 50 हजार से भी अधिक का इकट्ठ है। ढींडसा परिवार ने अकाली दल से गद्दारी की है। सुखदेव सिंह ढींडसा मुझे डिकटेटर कहते हैं। डिकटेटर तो वह खुद आप हैं। उन्होंने कहा कि मैं कई वर्षों की राजनीति में बड़े ढींडसा के पैरों को हाथ लगाता था और उनके द्वारा कहा जाने वाला कोई कार्य मैं स्वयं करके उनके घर जाकर रिपोर्ट देता था। 

पार्टी को खत्म करना चाहता है ढींडसा परिवार

उन्होंने यहां तक कहा कि अब भी मैंने इस मामले पर ढींडसा से माफी मांगी और यहां तक भी कह दिया कि अगर आप चाहते हो तो मैं अखबारों के माध्यम से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए तैयार हूं पर ढींडसा परिवार कांग्रेस के हाथों पर चढ़कर पार्टी को खत्म करने लगा है। सुखदेव सिंह ढींडसा कई बार चुनाव हारे इसके बावजूद उनको राज्यसभा का मैंबर बनाया गया। अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी को ढींडसा परिवार तोडना चाहता है। सरना, रविन्द्र सिंह कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के चहेते हैं। उनके साथ ढींडसा परिवार तस्वीरें खिंचवाता है व एस.जी.पी.सी. का चुनाव करवाने की मांग करता है। जब मर्जी चुनाव करवा लो, अकाली दल इसके लिए तैयार है। आज अकाली दल से ढींडसा परिवार का भोग पड़ गया है, अंतिम अरदास कर दी है। 

कैप्टन ने किया पंजाब को बर्बाद

कैप्टन सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्षों में उसने पंजाब को बर्बाद करके रख दिया है। पंजाब में बिजली के रेट दोगुने कर दिए हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह कहते हैं कि पंजाब में प्राइवेट थर्मल प्लांट हैं। यह प्राइवेट थर्मल प्लांट नहीं सरकारी थर्मल प्लांटों में प्राइवेट हिस्सेदारी है। ढींडसा परिवार ने हमेशा ही संगरूर व बरनाला जिले के लोगों से धोखा किया है। मस्तुआना साहिब के पवित्र स्थान पर इस परिवार ने पिछले 40 वर्षों से कब्जा किया हुआ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News