कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक के बाद बलकौर सिंह का बयान, जानें क्या है उनका फैसला

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:53 PM (IST)

मानसा : सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह से मिलने पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा और बठिंडा से कांग्रेस उम्मीदवार जीत महिंदर सिंह सिद्धू उनकी हवेली पहुंचे। इस दौरान पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग मौजूद रहे। इस दौरान राजा वड़िंग का तलवंडी साबो से गांव मूसा पहुंचना भी चर्चा का विषय रहा।

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने प्रताप सिंह बाजवा से नाराजगी जताई कि उनके बेटे ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन उनके जाने के बाद भी उन्हें पार्टी में याद तक नहीं किया गया और न ही उनकी सार ली गई। बलकौर सिंह सिद्धू ने कहा कि न्याय की लड़ाई में किसी भी नेता ने उनका साथ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई और सरकार आपस में मिले हुए हैं। बलकौर सिंह ने विपक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा के सामने अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की। प्रताप सिंह बाजवा से मुलाकात के बाद सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उन्हें पार्टी से कोई शिकायत नहीं है और वह पार्टी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।

इस मौके पर प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि परिवार की नाराजगी कांग्रेस पार्टी से नहीं बल्कि सरकार से है। उन्होंने कहा कि परिवारों में मतभेद होते हैं, जो आज दूर हो गए हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि पार्टी उनके बेटे के लिए न्याय की मांग करती रहेगी। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की आजाद उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पर छिड़े घमासान का गत देर रात  उस समय अंत हो गया, जब परिवार ने बठिंडा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार जीत मोहिंदर सिंह सिद्धू के साथ चलने का फैसला किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News