बलकौर सिंह को मनाने में लगी कांग्रेस, हवेली पहुंचेगा राजा वड़िंग सहित ये नेता

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 11:09 AM (IST)

मानसा : पंजाबी सिंगर दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह द्वारा आजाद लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच उन्हें मनाने के लिए 29 अप्रैल को कांग्रेस के नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग उनकी हवेली पहुंचने की चर्चा है।

एक सप्ताह पहले चर्चा शुरू हुई थी कि बलकौर सिंह कांग्रेस से नहीं, बल्कि आजाद चुनाव लड़ेंगे, जिसके लिए नॉमीनेशन फाइल करने को लेकर डॉक्यूमैंट तैयार करवाने की भी बात हुई थी, लेकिन मूसेवाला के परिवार की ओर से इस मामले पर नो कमैंट कहा गया था। आजाद चुनाव लड़ने की चर्चा के बाद से कांग्रेस उन्हें मनाने में लगी हुई थी। चर्चा यह भी है कि कांग्रेस बलकौर सिंह को बठिंडा से टिकट दे सकती है। सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित करते समय भी वे अपने बेटे को इंसाफ दिलाने की लिए राजनीति में उतरने की बात कह चुके हैं।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के पंच, सरपंच भी उनको चुनाव लड़ने की पेशकश कर चुके हैं। इस संबंध में बलकौर सिंह से कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। गौर हो कि दिवंगत सिद्धू मूसेवाला ने 2022 में मानसा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रूप से विधानसभा का चुनाव लड़ा था, लेकिन आम आदमी पार्टी की लहर के आगे हार गए थे। उन्हें आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डॉ. विजय सिंगला ने हरा दिया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News