लिफ्ट देते हैं तो हो जाएं सावधान! कहीं आपके साथ भी न हो जाए कांड

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 02:08 PM (IST)

बठिंडा : अगर आप भी रात के समय किसी को लिफ्ट देने की भलाई का काम करते हैं जो सावधान हो जाइए। लुटेरे लिफ्ट लेने की आड़ में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। रात के दौरान रिंग रोड पर एक व्यक्ति से कार में लिफ्ट लेकर 3-4 अज्ञात लोगों ने उससे 43 हजार से अधिक की लूट कर ली व उसे मारपीट कर फरार हो गए। थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार हरविंद्र सिंह निवासी तामकोट जिला मानसा ने पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि वह गत 17 अक्तूबर की रात को गांव दियौण से वापस अपने गांव जाने के लिए अपनी कार पर निकला था। बठिंडा रिंग रोड पर एक महिला व एक व्यक्ति, जो एक बच्चे के साथ सड़क के किनारे खड़े हुए थे, ने उसने लिफ्ट लेने के बहाने रुकवा लिया। कार रुकते ही उक्त लोग व उनके कुछ साथी कार में जबरन सवार हो गए।

आरोपियों ने उसे कुछ नशीली वस्तु संघाकर अर्धबेहोश कर दिया व कार को किसी सुनसान जगह पर ले गए। वहां ले जाकर आरोपियों ने उसकी जेब से 18 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। यही नहीं आरोपियों ने उसे डराकर व अर्धबेहोशी की हालत में उसके गूगल पे का कोड ले लिया व उससे कई एंटरियों के जरिए 25,900 से अधिक पैसे अपने अलग अलग खातों में डलवा लिए। ऐसा करके आरोपियों ने उसके साथ 43 हजार से अधिक की लूट की, बाद में आरोपियों ने उसे डराकर उसका वीडियो बनवा लिया, जिसमें उससे जबरन ये कहलवाया गया कि वह जबरन उनके घर में घुस आया था, बाद में आरोपी वहां से फरार हो गए। किसी प्रकार वह पुलिस स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है व उनकी तलाश शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News