कोविड केयर सैंटरों में कमियां होने पर अफसरों पर कार्रवाई करवाएंगे: भगवंत मान

7/6/2020 7:50:38 PM

संगरूर (बेदी): जिला संगरूर में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बनाए गए केंद्रों में बड़े स्तर पर कमियों की खबरें सामने आ रही है। मैं स्वयं इन केंद्रों का दौरा करके जिस केंद्र में कमी देखी गई तो सबंधित अधिकारी विरूद्ध विभागीय कार्रवाई करवाई जाएगी। मैंबर पार्लीमैंट भगवंत सिंह मान ने संगरूर में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए किया। उन्होंने कहा कि गत दिनों से यह खबरें आ रही है कि जिला संगरूर के कोविड केयर सैंटरों में बड़े स्तर पर कमियां है। कई स्थानों पर मरीजों द्वारा एक बाथरूम सभी के द्वारा प्रयोग किया जा रहा है, किसी जगह पंखों व किसी जगह खाने-पीने की सुविधाओं की कमी है।

इस संबंधी वह सभी केंद्रों का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि जो एकांतवास केंद्र बनाए गए है, उनमें भी भारी परेशानियां सामने आ रही है। संदिग्ध मरीज भी उनमें रहने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने डिप्टी कमिश्नर संगरूर से भी इस संबंधी बातचीत की है। उन्होंने यह भी बताया कि डिप्टी कमिश्नर द्वारा यह भी बताया गया है कि घग्गर के बांधां की मुरम्मत के लिए पंजाब सरकार की ओर से पैसे आ चुके है और जल्द ही इन पर कार्य को ओर तेजगति से करवाया जाएगा।

उन्होंने गत दिवस बेरोजगार अध्यापकों पर दर्ज किए पर्चे सबंधी बातचीत करते हुए कहा कि शिक्षा मंत्री के आदेशों तहत किए गए यह पर्चे रद्द किए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इन बेरोजगारों को नौकरी न दी तो इन्हें धरने देने की क्या जरूरत थी? उन्होंने कहा कि जब कुछ दिन पहले कांग्रेसियों द्वारा बिना मास्क व बिना सोशल डिस्टैसिंग के धरना प्रदर्शन किया गया तब उन पर केस दर्ज क्यों नही किया गया?
 


Mohit

Related News