सर्वदलीय मीटिंग से बाहर आए भगवंत मान का बड़ा बयान, कैप्टन को किए ये सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 03:22 PM (IST)

चंडीगढ़: किसानी आंदोलन को लेकर आज पंजाब भवन में चल रही सर्वदलीय मीटिंग में से बाहर निकल कर आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने बड़ा बयान दिया। भगवंत मान ने कहा कि पुलिस ने दिल्ली की सीमाओं पर बैरिकेड्स लगा रखे हैं, जैसे कोई विरोधी फ़ौज वहां बैठी हो और उसे उठाना हो।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर तंज कसते भगवंत मान ने कहा कि आप राज्य के मुख्यमंत्री हो और आपको किसानों के साथ दिल्ली की सीमाओं पर होना चाहिए था। उन्होंने कैप्टन को कहा कि आप उनके लिए हेल्पडेस्क का कोई प्रबंध क्यों नहीं करते और उनके साथ कैंपों में जा कर क्यों नहीं बैठते। उन्होंने कैप्टन को चुनौती देते कहा कि यदि आपका परिवार मुसीबत में है तो इस बारे गृह मंत्री को लिखे और आप अभी तक गृह मंत्री को क्यों नहीं मिले।

भगवंत मान ने कैप्टन को कहा कि आपने प्रधानमंत्री को मिलने का वायदा किया था और आप कब प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात करेंगे। भगवंत मान ने कहा कि हमें सभी को राजनीति से ऊपर उठ कर किसानों की हिमायत करनी चाहिए। उल्लेखनीय है कि आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की तरफ से किसानी आंदोलन को लेकर सर्वदलीय मीटिंग बुलाई गई थी। इस मीटिंग में जहां अकाली दल और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं को हिस्सा लिया, वहीं इस मीटिंग में पंजाब भाजपा गैर उपस्थित रही।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News