पंजाब में बड़ा हादसा, जान वार कर बच्चों को बचा गई 'मां'

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 12:19 PM (IST)

फाजिल्का : फाजिल्का के रेड लाइट चौक के पास एक भयानक सड़क हादसा हो गया, जिसमें मिट्टी से भरे एक टिप्पर ने स्कूटर सवार महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी और एक छोटा बच्चा घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद लोगों ने टिप्पर चालक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और टिप्पर चालक को हिरासत में ले लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा रेड लाइट चौक पर टिप्पर चालक की लापरवाही के कारण हुआ। स्कूटी सवार महिला को टक्कर मारते हुए महिला ने बच्चे को दूर फेंक दिया, जबकि खुद महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मासूम बच्चे का पैर टूट गया है, जबकि बच्ची भी घायल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

टिप्पर चालक राजकुमार ने बताया कि वह मिट्टी से भरा टिप्पर लेकर हाईवे से खेतों की ओर जा रहा था। इसी दौरान फाजिल्का के रेड लाइट चौराहे पर उन्होंने अपना टिप्पर रोका। जैसे ही लाइट हरी हुई, उसने टिप्पर चलाया, अचानक गलत साइड से आ रही स्कूटी सवार महिला टिप्पर से टकरा गई, जिससे हादसा हो गया।

पुलिस का क्या कहना है?

पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश का कहना है कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि मिट्टी से भरे टिप्पर लगातार दुर्घटनाओं का कारण बन रहे हैं। हालांकि इसके लिए गांव के लोगों ने धरना भी दिया और प्रशासन से इन्हें रोकने की मांग की, लेकिन प्रशासन इसे लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहा है, जिसके कारण हादसे बढ़ते जा रहे हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News