पंजाब में बड़ा हादसा, भयानक टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, 2 मौके पर दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 06:57 PM (IST)

मोगा : थाना बाघापुराना के अंतर्गत पड़ते गांव माहला कलां में एक तेज रफ्तार कार तथा मोटरसाइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर होने की सूचना मिली। इस दौरान 2 युवकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, गांव हरीएवाला से 2 युवक और एक लड़की अपने गांव आ रहे थे। इस दौरान कार व मोटरसाइकिल की आपस में जबरदस्त टक्कर होगई। हादसे में मौके पर ही मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों की मौत हो गई। और लड़की की टांग टूट गई, जिसे मैडीकल कालेज फरीदकोट दाखिल करवाया गया। दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु अस्पताल रखा गया।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस चौकी नत्थूवाला गर्बी के प्रभारी सहायक थानेदार गुरबिन्द्र सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलने पर वह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा आसपास का जांच कर कार तथा मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि दलजीत सिंह (20) निवासी गांव हरिएवाला, रूप सिंह (20) निवासी राजस्थान गांव हरिएवाला अपनी बहन रमनदीप कौर के साथ एक ही मोटरसाइकिल पर फिरोजपुर की तरफ जा रहे थे, जब वह गांव माहला कलां के पास पहुंचे, तो तेज रफ्तार कार ने उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मारी।

इस हादसे में दलजीत सिंह की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। जबकि रूप सिंह तथा रमनदीप कौर को घायलावस्था में सिविल अस्पताल बाघापुराना पहुंचाया गया, लेकिन वहां रूप सिंह ने दम तोड़ दिया। रमनदीप कौर की नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे मैडीकल कालेज फरीदकोट रैफर कर दिया। सहायक थानेदार गुरविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों के बयानों पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और दोनों शवों को सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News