पुलिस चौकी में चल रहे थे 'पैग', 'आप' विधायक की थाना इंचार्ज के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 01:49 PM (IST)

डेरा बस्सी : डेरा बस्सी से आम आदमी पार्टी के हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा की तरफ से शुक्रवार देर रात मुबारकपुर पुलिस चौकी पर छापेमारी की गई। वहां चौकी इंचार्ज को अपने दोस्त के साथ शराब पीते रंगे हाथों पकड़ने का दावा करते इंचार्ज और उसके दोस्त का मैडीकल करवाया गया। डी.एस.पी. डेरा बस्सी को भी मौके पर बुलाया गया, जिन्होंने अपनी रिपोर्ट में एस.एस.पी. को चौकी इंचार्ज को निलंबित कर लाईन दिखाने की सिफारिश की थी। ताजा जानकारी अनुसार चौकी इंचार्ज गुलशन को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : लुधियाना फायरिंग मामला, लारेंस बिश्नोई गैंग के साथ संबंधित बताए जा रहे बदमाश

विधायक कुलजीत रंधावा के अनुसार वह एक धार्मिक समागम से वापिस आ रहे थे। रास्ते में उन्होंने मुबारकपुर पुलिस चौकी का हाल चाल जानना चाहा तो वहां चौकी इंचार्ज अपने एक दोस्त के साथ मिल कर शराब पी रहा था, जिसकी उसने वीडियो भी बनाई। दोनों का डेरा बस्सी सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया गया। चौकी इंचार्ज के खून और पेशाब के सैंपल लिए गए।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री भगवंत मान का 300 यूनिट बिजली का फैसला जनता पर कोई एहसान नहीं: राजा वड़िंग

दूसरी तरफ चौकी इंचार्ज गुलशन ने बताया कि उसका दोस्त उसे मिलने के लिए चौकी पर आया था। वह रात 8 बजे ड्यूटी छोड़ कर जाने लगा था पर बोतल लेकर आए दोस्त ने पैग लगाना चाहा। वह मुबारकपुर चौकी कंपलेक्स में एक अलग कमरे में थे। इतने में विधायक साहिब वहां पहुंच गए। उसने न तो शराब पी और न ही विधायक के साथ दुर्व्यवहार किया, बल्कि हाथ जोड़ कर माफी मांगते रहे। उसकी मेडीकल रिपोर्ट आने पर ही सच्चाई सामने आएगी। जांच रिपोर्ट में यदि वह गलत साबित होते हैं तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News