महिला से Rape मामले में रंगे हाथ पकड़े गए ASI पर बड़ा एक्शन!

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 03:54 PM (IST)

बठिंडा (कुणाल बंसल): बठिंडा के बाठ इलाके में थानेदार गुरविंदर सिंह की तरफ से विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद बठिंडा पुलिस के एसएसपी भूपेंद्रजीत सिंह विर्क ने बड़ा एक्शन लिया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की तरफ से बड़ी कार्यवाही करते हुए आरोपी ऐ.एस.आई. को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। आरोपी थानेदार के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर बर्खास्त कर दिया गया है। 

इतना ही नहीं पीड़ित महिला के बेटे के खिलाफ चल रहे मामले की जांच के लिए एस.आई.टी. भी बनाई जा रही है अगर उसमें भी कोई पुलिसकर्मी और आरोपी सामने आता है तो उसके ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari
आपको बता दें कि आज ही बठिंडा में पंजाब पुलिस के थानेदार को गांव वासियों ने विधवा के बेटे पर दर्ज मामले को रद्द करवाने का झांसा देकर कर रहा था शारीरिक शोषण करते हुए काबू किया था। हड़कंप तब मचा जब इसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई। इतना ही नहीं उक्त वीडियो में आरोपी हाथ जोड़कर रट हुए अपनी गलती भी मानने लगा।

PunjabKesari
मामले की जानकारी देते हुए गांव वासियों ने बताया कि आरोपी करीब पिछले 3 महीनों से इस महिला से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। जब महिला ने बात नहीं मानी तो उक्त ए.एस.आई. ने उसके बेटे (20) पर 6 मई को एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर दी। इतना ही नहीं  मामले को रफा-दफा करने के लिए पुलिसकर्मी उनसे करीब160000 रूपए भी ले चुका हैं। उसके बाद वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा। फिलहाल पुलिस की तरफ से मामले की गहनता के साथ जांच की जा रही है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News