Big Breaking: पंजाब में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 07:15 PM (IST)

पंजाब डेस्क : जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले के बाद अब पंजाब में भी आतंकी हमले की एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक पंजाब में आतंकी हमले की धमकी मिली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 21 जून को वैष्णों माता मंदिर सहित पंजाब के धार्मिक स्थलों व रेलवे स्टेशनों उड़ाने की धमकी मिली है। 

इस सूचना के चलते पुलिस अलर्ट पर है और सभी धार्मिक स्थलों व रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि माता वैष्णो देवी मंदिर व सचखंड श्री दरबार साहिब की इनपुट मिली है। जम्मी-कश्मीर में हालिया हुए 3 आंतकी हमलों के बाद एक बार फिर आतंकियों ने देश में  हमला करने की धमकी दी है। 

सूत्रों से ये भी जानकारी मिली है कि अंबाला रेलवे स्टेशन पर आतंकी हमले की धमकी भरा खत मिला है। आतंकी हमले की धमकी के खत में जम्मू कश्मीर, पंजाब व हिमाचल प्रदेश में बड़ी आतंकी वारदातों को अंजाम देने की बात कही गई है। इस खत के मुताबिक पंजाब सचखंड श्री दरबार साहिब, वैष्णो देवी मंदिर और अमरनाथ यात्रा आतंकियों के निशाने पर है। इसके साथ ही पंजाब के कई रेलवे स्टेशन भी आतंकियों के निशाने पर है। सूत्र बताते हैं कि खत में लिखा गया है कि ‘हे खुदा मुझे माफ़ कर… जम्मू कश्मीर में अपने जिहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।

सूत्र बताते हैं कि खत में लिखा है कि 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, भटिंडा रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा देंगे और 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर अमरनाथ मंदिर, श्रीनगर के लाल चौक, अमृतसर श्री दरबार साहिब, हिमाचल के कई मन्दिरो को बम से उड़ा देंगे। इस बार जम्मू कश्मीर, पंजाब को खून से रंग देंगे। तभी खुदा मुझे माफ़ करेगा, खुदा हाजिफ…’

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News