नए बने सरपंच के गांव में एंट्री करते ही बड़ी वारदात, दहले लोग

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 11:45 AM (IST)

बटाला: बटाला के फतेहगढ़ चूड़ियां के अंतर्गत आने वाले गांव सेखवां से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है, जहां बिना चुनाव लड़े जीत कर गांव पहुंची नवनियुक्त सरपंच सुखदीप कौर के परिवार के सदस्य और समर्थक जश्न मना रहे थे तो रिश्तेदारों के साथ झगड़ा हो गया। इस दौरान युवक राजबीर सिंह पुत्र राजबीर सिंह का गुट काट दिया।  

सरकारी अस्पताल पहुंचे लड़के के पिता राजबीर सिंह और ग्रामीण रविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि विपक्षी पार्टी के राजनीतिक दबाव के कारण उनके कागज खारिज करवाए गए थे और कल रात उन्होंने उनके घर के सामने डीजे भी बजाया। इसके बाद जब सरपंच और परिजन अपने समर्थकों के साथ गांव पहुंचे तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया। उनमें से एक ने कृपाण के साथ जोरावर सिंह का गुट काट दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया।  उन्होंने मांग की कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

इस संबंध में डॉ. गुरपाल सिंह ने बताया कि घायल जोरावर सिंह की हालत गंभीर है और उसे प्राथमिक उपचार के बाद अमृतसर रेफर कर दिया गया है। मामले की सूचना थाने को दी गई है। मामला थाना घणिए के बांगर पहुंचा है जहां पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News