जेल से चल रहे नशे के बड़े नेटवर्क का खुलासा, 4 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 07:30 PM (IST)

समराला (गर्ग) : पंजाब की जेलों से चल रहे नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जेल से ही नशे का कारोबार चलाने वाले एक बड़े नशा तस्कर को नामजद किया है। इस नशा तस्कर के एक साथी को एक सप्ताह पहले पुलिस ने गिरफ्तार किया था और अब उसका एक अन्य साथी आज 5 लाख रुपए की हेरोइन के साथ पुलिस के हाथ आया है। इसके अलावा 3 अन्य तस्करों को भी अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया गया है और मौके से फरार हुए एक अन्य तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही है।

इस संबंध में डीएसपी समराला वरयाम सिंह व थानाध्यक्ष भिंदर सिंह खंगूड़ा ने बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में बंद एक बड़े नशा तस्कर द्वारा पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में नशे का नेटवर्क चलाया जा रहा है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमों ने 24 दिसंबर को समराला में हेरोइन सप्लाई करने आए गांव लश्करी नंगल (अजनाला) निवासी तस्कर अंग्रेज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जेल में बंद नशा तस्कर अमनदीप सिंह से समराला पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और पता लगाया कि जेल में रहते हुए उसके द्वारा पूरा नेटवर्क कैसे चलाया जा रहा है और उसके नेटवर्क से कौन-कौन से लोग जुड़े हुए हैं। 

इसके बाद थानाध्यक्ष भिंदर सिंह खंगूड़ा के नेतृत्व में पुलिस ने समराला के माछीवाड़ा रोड निवासी कुलवीर सिंह को लाखों रुपए कीमत की करीब 150 ग्राम हेरोइन के साथ आज गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा इस आरोपी को इलाके का सबसे बड़ा हेरोइन सप्लायर बताया जा रहा है और कई अन्य नामों का खुलासा होने के बाद पुलिस और भी गिरफ्तारियां कर सकती है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इसके अलावा 400 ग्राम अफीम के साथ चंडीगढ़ निवासी प्रभाशरण सिंह और गांव भादलबुहा निवासी राजिंदर सिंह को गिरफ्तार किया गया है, जबकि उसका एक अन्य साथी गांव लाल कला (समरला) निवासी वरिंदर कुमार मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने स्मैक बेचने के धंधे में शामिल एक अन्य युवक समराला की कमल कॉलोनी निवासी नवतेज सिंह उर्फ राजू को 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News