बड़ी खबरः पिता की आंखों के सामने हुआ था मूसेवाला का कत्ल, बयां की पूरी वारदात

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 11:40 AM (IST)

मानसा: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्या मामले संबंधित एक और बड़ी ख़बर सामने आई है। इस हत्या मामले में पिता बलकौर सिंह के बयानों पर मानसा पुलिस ने एफ.आई.आर दर्ज कर ली है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या उनके पिता की आंखों के सामने ही हुई थी। पुलिस को दर्ज कराई एफ. आई. आर. में पिता बलकौर सिंह ने बताया कि कई गैंगस्टर उनके बेटे को फिरौती के लिए धमकियां देते थे।

PunjabKesari

इसलिए उसने बुलेट प्रूफ़ गाड़ी भी रखी हुई थी। पिता ने बताया कि रविवार को उनका बेटा आपने दो दोस्तों गुरविन्दर सिंह और गुरप्रीत सिंह के साथ थार कार में घर से निकला था। बुलेट प्रूफ़ गाड़ी और गन मैन वह अपने साथ नहीं लेकर गया था। उन्होंने सरकारी गनमैन के साथ अपने बेटे का पीछा किया तो बेटे की थार पीछे उनको एक गाड़ी दिखाई दी। इस गाड़ी में 4 नौजवान थे।

PunjabKesari

जब सिद्धू मूसेवाला की थार जवाहरके गांव की फिरनी नज़दीक पहुंची तो वहां बलैरो कार सिद्धू की थार सामने पहुंची और 4 नौजवानों ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। गोलियां चलाने के कुछ ही मिनटों बाद उक्त लोग गाड़ी लेकर वहां से फ़रार हो गए।जब पिता बलकौर सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने शोर मचाया तो आस-पास के लोग इकठ्ठा हुए और सिद्धू मूसेवाला और उनके दोस्तों को मानसा के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां सिद्धू मूसेवाला की मौत हो गई। बता दें कि घर से करीब 5 किलोमीटर दूर ही अचानक एक काले रंग की इंडेवर गाड़ी में सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मूसेवाला पर करीब 30 से 40 फायर किए। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में मूसेवाला अपनी सीट से हिल नहीं पाए। फायरिंग में एक दर्जन से अधिक गोलियां सिद्धू मूसेवाला की बाजू और छाती में लगी, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News