Big News : मोरिंडा बेअदबी कांड के आरोपी जसवीर सिंह की मौत, जेल में था बंद

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 10:55 PM (IST)

चंडीगढ़ : मोरिंडा बेअदबी मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मोरिंडा बेअदबी कांड के आरोपी की मौत हो गई है। वो मानसा की  तमकोट जेल में बंद था। जेल विभाग ने उसको मानसा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था। इस मामले में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि जस्सी को सीने में दर्द की समस्या थी और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

बता दें कि मोरिंडा बेअदबी के आरोपी जसबीर सिंह की अस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई है। आरोपी की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं, यह अभी संशय बरकरार है। वहीं पुलिस प्रशासन जांच में जुटी है। वहीं सवाल यह पैदा हो रहा है कि बेअदबी के आरोपी की वाक्य में नैचुरल डैथ हुई है या फिर उस पर किसी तरह का कोई दबाव बनाया गया है, इस बारे जांच जारी है। वहीं मामले संबंधी जानकारी देते एस.एस.पी. नानक सिंह ने बताया कि आरोपी जसबीर सिंह की आज शाम 4 बजे के करीब तबीयत खराब होने पर अस्पताल में दाखिल करवाया गया था और रात 9 बजे जसबीर ने अस्पताल में इलाज दौरान दम तोड़ दिया है। एस.एस.पी. ने जसबीर सिंह पर किसी तरह के हमले होने की बात को भी नकारा है।  

बता दें कि अभी हाल ही में पंजाब के मोरिंडा में गुरु घर के अंदर बेअदबी की कोशिश की गई थी तथा गुरुद्वारा के ग्रंथी पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News