बड़ी खबर: चंडीगढ़ में दाखिल हो रहे 'आप' वर्करों पर पानी की बौछारें, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:20 PM (IST)

मोहाली: आम आदमी पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरे मोहाली व पंजाब की आप  लीडरशिप व कार्यकर्ता द्वारा मोहाली में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।  पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। इस बीच कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान समेत बलकार सिंह और अमन अरोड़ा भी पहुंचे हैं। इस बीच पुलिस ने चंडीगढ़ की ओर दाखिल होने पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रवेश करने पर रोकने की कोशिश की गई  लेकिन जब वे नहीं माने तो उन पर पानी की बौछार की गई। पुलिस प्रदर्शनकारियों को पीछे धकेलने की कोशिश कर रही है, लेकिन कार्यकर्ता लगातार आगे बढ़ने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस दौरान पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। पार्टी कार्यकर्ता मोहाली से लेकर गवर्नर हाउस तक विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: How Dare You ....?  केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के CM मान, बोला-मोदी सरकार पर हमला

नेताओं ने कहा कि केजरीवाल अकेले ऐसे नेता हैं जो हर बात पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हैं और इसीलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है और लोग सब कुछ बदल देंगे। नेताओं ने कहा कि वह केजरीवाल साहब की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे पार्टी नेताओं ने कहा कि आने वाले समय में जनता प्रधानमंत्री मोदी को इसका जवाब देगी।

यह भी पढ़ें:  बड़ी खबर : पुलिस ने Punjab के शिक्षा व सेहत मंत्री को लिया हिरसात में

जानिए पूरा मामला

गौरतलब है कि कल देर रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर ई.डी. द्वारा तलाशी मुहिम चलाई गई थी। उस समय उनके घर की पूरी तलाशी ली गई थी और उनका फोन भी जब्त कर लिया गया था। इसके बाद करीब 2 घंटे की जांच के बाद जांच पड़ताल करने के बाद ई. डी. ने शराब घोटाले और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News