पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच CM के OSD का बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर लिखी ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Jun 23, 2021 - 05:17 PM (IST)

चंडीगढः पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ओ.एस.डी. अंकित बंसल का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए अंकित ने एक पोस्ट शेयर करते लिखा," पंजाब में कांग्रेस का मतलब ही कैप्टन है"।


अंकित ने लिखा कि ,ये वहीं हाईकमान है जिलने पहले भी कैप्टन अमरेंद्र को नजरअंदाज किया था, यहां तक कि उन्हें पीछे करके पार्टी को 10 साल तक सत्ता से बाहर रखा था। पंजाब में कांग्रेस को किसने पुर्नजीवित किया? पंजाब में कांग्रेस का मतलब कैप्टन है..... हम कैप्टन के साथ खड़े है"

बता दें कि मंगलवार को पंजाब कांग्रेस के मामलों पर गठित मल्लिकार्जुन कमेटी के सदस्यों ने  करीब 3 घंटे तक मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात की। मुलाकात के दौरान कमेटी ने पंजाब के मंत्रियों, विधायकों, सांसदों व अन्य कांग्रेसी नेताओं के साथ कुछ दिन पहले हुई मुलाकात के बाद तैयार की गई रिपोर्ट पर विस्तारपूर्वक मंथन किया गया। वहीं कमेटी के सामने मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर आरोप लगाया कि पंजाब में पूरे विवाद की असल जड़ नवजोत सिंह सिद्धू ही हैं। उनकी बेतुकी बयानबाजियों के कारण पंजाब सरकार की छवि पर तो प्रभाव पड़ ही रहा है बल्कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के स्तर पर कार्यकत्र्ताओं में खासी किरकिरी हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News