पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, नशा सप्लाई करने वाला मुख्य सरगना किया काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 05:57 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर): माछीवाड़ा पुलिस की तरफ से इलाके में नशा सप्लाई करने वाला मुख्य सरगना मलकीत सिंह उर्फ मंत्री निवासी चकली मंगा को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 1050 नशीली गोलियां बरामद हुई हैं। थाना प्रमुख सब-इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक नौजवान मलकीत सिंह उर्फ मंत्री माछीवाड़ा इलाके में नशा सप्लाई करके नौजवानों को गलत रास्ते पर डाल रहा है। पुलिस की तरफ से इसको काबू करने के लिए और रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए पिछले कई दिनों से यत्न किए जा रहे थे।

यह भी पढ़ेंः Private Schools की फीसों पर मनमानी के खिलाफ मान सरकार का बड़ा Action

थाना प्रमुख विजय कुमार ने बताया कि सहायक थानेदार जरनैल सिंह की तरफ से तरखाना पुल पर नाकाबंदी की हुई थी तो एक नौजवान समराला की तरफ से मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर पीछे मुड़ने लगा और उसने अपनी जेब में से एक भारी लिफाफा सड़क किनारे फैंक दिया। पुलिस की तरफ से उसे काबू कर लिया गया जिसने अपनी पहचान मलकीत सिंह उर्फ मंत्री के तौर पर बताई और उसकी तरफ से फैंके लिफाफे में से 1050 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस की तरफ से उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। थाना प्रमुख विजय कुमार ने बताया कि काबू किया गया मलकीत सिंह उर्फ मंत्री माछीवाड़ा इलाके में रोजमर्रा की 30 से 40 ग्राम चिट्टा और नशीली गोलियां सप्लाई करता था। मुलजिम ने खुलासा करते बताया कि उसके पास से चिट्टा खरीदने वाले नौजवानों के साथ-साथ कुछ लड़कियां भी शामिल हैं जो कि नशो की आदी हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ेंः  सांसद मैंबर परनीत कौर ने केंद्रीय कृषि मंत्री को लिखा पत्र, किसानों के लिए की खास अपील

पुलिस की तरफ से यह भी पूछताछ की जा रही है कि कथित दोषी चिट्टा कहां से लेकर आता था जिससे उनको भी काबू किया जा सके। माछीवाड़ा पुलिस की नशा तस्करों खिलाफ यह बड़ी कार्यवाही है क्योंकि बढ़ते चिट्टे सप्लाई कारण इलाके में काफी हाहाकार था कि जो उसे सप्लाई करते हैं उनको नकेल डाली जाए। थाना प्रमुख ने बताया कि इस कथित दोषी से पूछताछ के बाद जो भी इसके साथ नशा सप्लाई करते होंगे उनको भी मामले में नामजद किया जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News