प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी बता कर क्या पंजाबियों को डराना चाहती है कांग्रेस : मजीठिया

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2019 - 09:16 AM (IST)

अजनाला (वरिन्द्र): कांग्रेस पार्टी में छोटे वर्कर तो क्या अब तो बड़े नेता भी कांग्रेस को कोस रहे हैं जिसकी मिसाल बीते कल महिंद्र सिंह के.पी. द्वारा दिए बयान से मिलती है। सारी उम्र पार्टी में रहीं संतोष चौधरी भी टिकट न मिलने के कारण ऊंचा ऊंचा रो रही हैं और पी.पी.सी.सी. प्रधान रहे समशेर सिंह दूलो भी यह कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी में पैसे वालों को छोड़ कर और किसी की कोई पूछ नहीं है। 

PunjabKesari

इन शब्दों का प्रकटावा आज पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने अजनाला के गांव गुज्जरपुरा में हलका इंचार्ज और शिरोमणि कमेटी मैंबर जोध सिंह समरा के नेतृत्व कांग्रेस पार्टी के टकसाली नेता और पूर्व सरपंच मस्सा सिंह और इस बार कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़े प्रद्युमण सिंह सहित दर्जनों परिवारों को शिरोमणि अकाली दल में शामिल करवाने के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते किया। 
 PunjabKesari
उन्होंने कहा कि क्या कांग्रेस प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी के रूप में पेश करके पंजाबियों को डराना चाहती है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी की तरफ से 1984 में श्री अकाल तख्त साहिब पर हमला करके सिख पंथ का बड़ा नुक्सान किया था जिसे कौम नहीं भूली है। इस दौरान हलका इंचार्ज और शिरोमणि कमेटी मैंबर जोध सिंह समरा ने कहा कि हलका निवासियों की तरफ से उनको जो मान सत्कार और प्यार दिया जा रहा है उसके लिए हलका निवासियों के सदा ऋ णि रहेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News