कांग्रेस सरकार ने राज्य में कोई काम नहीं कियाः मजीठिया

punjabkesari.in Friday, Mar 08, 2019 - 04:17 PM (IST)

टांडा-उड़मुड़ (पंडित): यूथ अकाली दल के सरपरस्त पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने टांडा में पत्रकारों के बहबल कला गोली कांड और बेअदबियों संबंधी बनाई एस.आई.टी. को अकाली दल की और खारिज करने के सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस सरकार ने राज्य में कोई काम नहीं किया और अपनी नलाइकी छुपाने के लिए विरोधी दल के खिलाफ एजेंडा चलाते हुए एस .आई टी का राजनीतिकरण कर उन्हें बदनाम करने के फिराक में है, मनतार सिंह बराड़ को मुलजिम बनाना इस राजनीति का सबूत है।

उन्होंने कहा कि जांच कर रहे अफसर सरकार के दबाव में है और सुनील जाखड़ और कांग्रेस के दो तीन मंत्री एस.आई.टी. के सदस्य के रूप में काम कर रहे है। उन्होंने कहा की अकाली दल ने हमेशा इस मामले में माननीय सुप्रीम कोर्ट के सिटिंग जज जा हाई कोर्ट के जज और किसी निष्पक्ष एजेंसी से जांच की मांग और इन्साफ की मांग की है और वो सरकारी दबाव वाली हरेक जांच का विरोध करेंगे। 

कांग्रेस प्रधान राहुल गांधी की पंजाब रैली को फ्लॉप करार देते कहा की राहुल गांधी और राज्य की कांग्रेस सरकार कर्ज माफी पर महज सस्ती राजनीति कर रहे है। उन्होंने कहा की मध्य प्रदेश में आत्महत्याए करने वाले किसानो के घर राहुल गांधी राजनीति करने तो जाते है और पंजाब में 600 से ज्यादा किसान मर चुके है राहुल गांधी किसी के घर नहीं गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News