मशहूर पंजाबी एक्टर पर दाव खेलने की तैयारी में भाजपा! संगरूर सीट पर कर सकती है ऐलान

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 02:28 PM (IST)

संगरूर : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हॉबी धालीवाल संगरूर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हो सकते हैं। शिरोमणि अकाली दल और बीजेपी के बीच गठबंधन नहीं होने के कारण बीजेपी संगरूर लोकसभा क्षेत्र से कोई हैवीवेट उम्मीदवार उतारना चाहती है। पूर्व विधायक केवल सिंह ढिल्लों को पिछले उपचुनाव में बीजेपी ने मैदान में उतारा था, लेकिन इस बार केवल सिंह ढिल्लों चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष और कोर कमेटी के सदस्य पूर्व विधायक अरविंद खन्ना भी मिशन 2027 को सामने रखकर काम कर रहे हैं और लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:  लोकसभा चुनाव: लुधियाना सीट के लिए सुखबीर बादल की इन नेताओं पर टिकी नजरें

PunjabKesari

ऐसे में बीजेपी ऐसे उम्मीदवार की तलाश में है जो गांवों में युवा पीढ़ी और शिरोमणि अकाली दल के वोट बैंक को आकर्षित कर सके। चाहे हर एक पार्टी में गुटबाजी होती है  लेकिन अगर हॉबी धालीवाल को बीजेपी उम्मीदवार बनाती है तो सभी नेता गुटबाजी से ऊपर उठकर उनकी मदद कर सकते हैं, क्योंकि वह नया चेहरा हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाब में निहंग सिंहों ने सरेआम किया युवक का Murder, जानें क्या है मामला

फिल्म अभिनेता धालीवाल, जो इस निर्वाचन क्षेत्र के निवासी हैं और पंजाबी इंडस्ट्री में बड़ा नाम रखते हैं और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के भी बहुत करीबी हैं। यदि भाजपा ने हॉबी धालीवाल को लोकसभा क्षेत्र संगरूर से मैदान में उतारा तो जहां राम मंदिर निर्माण के कारण शहरी वोट का झुकाव पहले से ही भाजपा की ओर है, वहीं ग्रामीण क्षेत्र में अपनी मजबूत पकड़ के कारण हॉबी धालीवाल एक मजबूत उम्मीदवार साबित होंगे। अगर ऐसा हुआ तो लोकसभा क्षेत्र संगरूर सीट पर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। जब 'पंजाब केसरी' ने फिल्म अभिनेता हॉबी धालीवाल से बात की तो उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी उन्हें लोकसभा क्षेत्र संगरूर से टिकट देती है तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगे और सीट जीतकर पार्टी की झोली में डाल देंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News