Kangana Ranaut के विरोधी बने BJP Leader, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात...

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2024 - 04:30 PM (IST)

पंजाब डेस्क : बीजेपी सांसद व बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर मुद्दा गरमाता ही जा रहा है। पार्टी नेताओं ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत के खिलाफ हाईकमान से सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसी बीच भाजपा के बरनाला जिले के विधानसभा हलका भदौड़ के इंचार्ज और सैनिक सेल के प्रदेश सह-संयोजक कैप्टन गुरजिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि कंगना जो कर रही हैं, उसके लिए अभिनेत्री कंगना रनौत भाजपा की जिम्मेदार नेता हैं या कांग्रेस की, क्योंकि जो कुछ कंगना कर रही है, उसके साथ कांग्रेस को सीधा फायदा होगा और नुकसान बीजेपी को। हम पंजाब में पार्टी की छवि को जितना ऊपर उठाने की कोशिश करते हैं, ऐसे गैर-जिम्मेदार नेताओं के कारण बहुत नुकसान होता है।

कंगना को नहीं कोई अंदाजा 

बीजेपी नेता गुरजिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि अगर कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' चली तो देश में बड़े दंगे हो सकते हैं और देश की एकता और अखंडता को बड़ा खतरा हो सकता है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद के दौरान पंजाब ने जो पीड़ा झेली है शायद कंगना को इसका अंदाजा नहीं है। हजारों निर्दोष हिंदू और सिख मारे गए और शाम 5 बजे के बाद लोग घरों में घुस जाते थे और इतनी दहशत फैल जाती थी। पंजाब उन काले दिनों को याद करने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है।

बीजेपी नेता ने कहा कि जिस तरह से कंगना सिखों को खालिस्तानी कहती हैं, वह बेहद निंदनीय है। शायद उन्हें यह नहीं मालूम कि देश की आजादी में सिख समुदाय की बड़ी भूमिका रही है। यदि काले पानी की सेल्यूलर जेल में कभी गई हो तो पता चले। शहीदों की गैलरी में 60 प्रतिशत शहीद अकेले पंजाब के सिख हैं। अगर सरकार ने 1947 में सिख रेजीमेंट को एयरलिफ्ट कर जम्मू-कश्मीर की सीमा तक नहीं पहुंचाया होता तो आज जम्मू-कश्मीर भारत के नक्शे पर नहीं होता।

बीजेपी आलाकमान से कड़ी कार्रवाई की मांग

नेता गुरजिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि पूरा सैनिक वर्ग कंगना के इस व्यवहार की कड़ी निंदा करता है और केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी हाईकमान से पुरजोर मांग करता है कि कंगना की फिल्म पर स्थायी रूप से प्रतिबंध लगाया जाए। अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News