भाजपा मंडल अध्यक्षों ने कहा, सभी समर्थित कार्यकर्ता, नहीं देंगे इस्तीफे

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 08:38 PM (IST)

अमृतसर(जीया): भारतीय जनता पार्टी कार्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जिला भाजपा अध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी ने की । 

भाजपा केंद्रीय मंडल के सभी मंडल अध्यक्ष क्रमश: प्रिंसिपल प्रदीप सरीन, तलविंदर बिल्ला, राजेन्द्र शर्मा, दविंदर हीरा अपने अपने मंडल प्रभारियों के साथ उपस्थित हुए । इस अवसर पर सभी ने एक स्वर में कहा कि उन्होंने भाजपा से कोई इस्तीफा नहीं दिया है  ना ही उनकी पार्टी के साथ कोई नाराजगी है।

सभी मंडल अध्यक्ष पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं और संगठन को समर्पित है । उन्होंने कहा भाजपा भाजपा नेतृत्व उन्हें जो दिशा निर्देश देगा वह सभी भजापा नेतृत्व देगा वह उसी के अनुरूप कार्य करेंगे ।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष एडवोकेट राजेश हनी नें मंडल अध्यक्षो की किसी प्रकार की नराजगी से इंकार किया। इस अवसर पर आगामी 2019 के लोक सभा चुनावों की तैयारियों को लेकर संगठन के विस्तार के लिए चर्चा की गई।

बूथों का गठन शीघ्र हो इसके बारे में भी मंडल अध्यक्षों से विचार विमर्श किया गया । डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी 23 जून को उन्के बलिदान दिवस मनाया जाएगा।

राजेश हनी नें कहा की 25 जून को भाजपा राष्ट्रीय स्तर पर काला दिवस मनाएगी। जब तत्कालीन कांग्रेस सरकार नें देश में अपातकाल की घोषणा की थी, और हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं को जेलों में ठूस दिया गया था। इस दिन कांग्रेस का पुतला जलाया जाएगा। सभी मंडल अध्यक्ष भारी संख्खया में कार्यकर्ताओं को लेकर प्रदर्शन में उपस्थित होंगे।

राजेश हनी नें कहा की 27 जून को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद श्वेत मलिक महानगर के सभी 19 मंडल अधअयक्षों के साथ संगठनात्मक बैठक करेंगे । इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री मानव तनेजा राजेश कंधारी भी मौजूद थे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News