प्यार में अंधी पत्नी ने प्रेमी संग मिल दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, रौंगटें खड़े कर देगा पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 03:50 PM (IST)

मलोट (शाम जुनेजा): थाना कबरवाला के अंतर्गत गांव बुर्जसिद्धवां में एक महिला ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे अपने पति की हत्या कर दी। इस मामले में उक्त महिला और उसके साथियों ने मृतक की मां को भी डरा-धमका कर चुप करा दिया और शव का अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन बाद में पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर लिया है । 

इस मामले में हरमनदीप कौर पत्नी चानन सिंह निवासी रानिया जिला सिरसा ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसकी शादी 30 साल पहले शामखेड़ा निवासी सुखदेव सिंह पुत्र गुरबचन सिंह से हुई थी। जिसमें से उनके दो बच्चे लड़की मनदीप कौर और लड़का छिंदरपाल सिंह थे। हरमनदीप कौर का सुखदेव सिंह से तलाक हो गया जिसके बाद वह अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए मायके गांव मिड्डा लेकर चली गईं।

हरमनदीप कौर के माता-पिता ने उसकी दूसरी शादी रानियां निवासी चानन सिंह से कर दी। हरमनदीप कौर के दोनों बच्चे भी जवान हो गए, जिसके बाद 2013 में लड़की की शादी हो गई और वह अपने ससुराल चली गई, जबकि लड़के छिंदरपाल सिंह की शादी 2018 में ममता पुत्री गुरमेल सिंह निवासी नवां किला जिला फरीदकोट से हो गई। जिनके घर पर 5 साल का लड़का मनवीर सिंह है। 

शादी के बाद छिंदरपाल अपनी पत्नी के साथ बुर्ज सिधवां में अपने पिता के पास रहने लगा। छिंदरपाल सिंह ने अपनी मां हरमनदीप कौर को बताया कि ममता के धरमिंदर सिंह पुत्र राजा सिंह निवासी ढाबां कोकरिया जिला फाजिल्का के साथ अवैध संबंध हैं। इसके बाद उन्होंने ममता को बच्चों की जिंदगी का वास्ता दिया और समझाया पर ममता गलत काम करने से रुकी नहीं । यह इस बात को लेकर छिंदरपाल से झगड़ा करने लगती थी । 

हरमनदीप कौर ने बताया कि 31 अगस्त 2024 को बुर्ज सिधवा आई थी और अपनी बहन जसवीर कौर के घर पर रह रही थी । रात 11 बजे वह अपनी बहन के घर से अपने बेटे छिंदरपाल सिंह के घर आई। जब उसने दरवाजा खोला तो देखा कि ममता के प्रेमी धरमिंदर सिंह पुत्र राजा सिंह ने छिंदरपाल के गले में दुपट्टा डाल कर खिंचा जा रहा था। ममता रानी और वरिंदर सिंह पुत्र वजीर सिंह निवासी ढाबां कोकरियां ने छिंदरपाल की बांहें पकड़ रखी थीं, जब वह घबरा गई और पीछे मुड़ने लगी तो तीनों ने हरमनदीप कौर को पकड़ लिया और उसके पोते मनवीर सिंह को जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा । 

अगले दिन तीनों ने साजिश के तहत शव को क्षत-विक्षत करने के लिए अंतिम संस्कार भी कर दिया। आरोपीयों ने शिकायतकर्ता को डरा कर चुप करा दिया था , लेकिन फिर उसने हिम्मत करके पूरी घटना अपनी बहन जसवीर कौर को बताई, जिसने हिम्मत करके कबरवाला पुलिस को सूचित किया। इस मामले पर कार्रवाई करते हुए कबरवाला पुलिस ने ममता रानी, ​​धरमिंदर सिंह और वरिंदर सिंह के खिलाफ हत्या करने और साजिश शव को खुर्द-बुर्द करने के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News