कुम्हार मंडी मेंं देर रात खेला गया खूनी खेल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 12:08 AM (IST)

फिरोजपुर(आनंद): फिरोजपुर छावनी की कुम्हार मंडी में देर रात 2 पक्षों के बीच जमकर लड़ाई हुई और देर रात तक एक पक्ष की ओर से दूसरे पक्ष के लोगों पर तेजधार हथियारों से वार करते हुए खूनी खेल गया, लेकिन पुलिस को लोगों की ओर से दी गई सूचना के बाद पुलिस हमेशा की तरह सही समय पर नहीं पहुंच सकी और देरी से आने की वजह से कुछ लोगों की जान पर बन आई। जानकारी के मुताबिक देर रात कुम्हार मंडी के एक मोहल्ले में जन्मदिन मना रहे कुछ नौजवान केक काट रहे थे और खुशी का इजहार करते हुए उनकी ओर से जब बुलेट मोटरसाइकिल से पटाखे किए जा रहे थे तो इसका वहां एक परिवार के लोगों की ओर से विरोध किया गया लेकिन बात तू-तू मैं-मैं से शुरू हुई और बाद में जिसने भयंकर लड़ाई का रुख कर लिया और एक घर पर पत्थरबाजी करते हुए इस घर में काफी नुक्सान पहुंचाया व एक पक्ष के लोगों को जमकर पीटा गया। इस दौरान वाहनों को भी आग लगा दी गई।

इस मारपीट में तेजधार हथियार इस्तेमाल किए गए और कथित तौर पर हवाई फायर तक किए गए। तेजधार हथियार लगने से एक पक्ष के लोगों को काफी चोटें आईं जिन्हें पहले सिविल अस्पताल मेंं भर्ती करवाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जो वहां इलाज करवा रहे हैं।

कुछ  प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुछ लोग बुरी तरह से मारपीट करने के बाद एक शख्स के मुंह पर पेशाब करने का वीडियो भी बनाने का काम करने लगे थे लेकिन वहां मौजूद कुछ लोगों के समझाने पर इस काम को अंजाम नहीं दिया गया। हालांकि यह लड़ाई देर रात तक चलती रही। 5 लोग इस समय फिरोजपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News