BMW में जा रहे दोस्तों के साथ बड़ा हादसा, परिवारों पर टूटा दुखों का पहाड़

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 08:45 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पटियाला-पिहोवा हाईवे पर गांव अकबरपुर अफगाना के पास BMW कार और कैंटर के बीच जोरदार टक्कर होने से 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार जतिंदर सिंह पुत्र राय साहिब निवासी गांव रोहड़ जगीर ने थाना जुलाक में शिकायत दर्ज कराई कि उसके भाई संदीप सिंह पुत्र राय साहिब और उसके दोस्त लखविंदर सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी रोहड़ जागीर अपनी BMW कार  में सवार होकर गांव रोहड़ जागीर आ रहा था। रात करीब 2 बजे जब वे गुरुद्वारा साहिब डेरा घुले वाला गांव अकबरपुर अफगाना के पास पहुंचे तो सामने से एक कैंटर के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उनके आगे आ रही एक गाड़ी को ओवरटेक किया। इससे कैंटर की साइड संदीप सिंह की गाड़ी पर लग गई, जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया और कार दूसरे कैंटर से टकरा गई, जिससे कार में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही एस. एच.ओ. गुरप्रीत सिंह भिंडर पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत कार्रवाई करते हुए शवों को राजिंदरा अस्पताल पहुंचाया। पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने  कैंटर के चालक ओम प्रकाश पुत्र कालू राम निवासी गांव मीरांपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News