शहर के डायग्नोस्टिक सैंटर में युवक का इस हालत में मिला श''व, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 02:24 PM (IST)

रूपनगर : स्थानीय डायग्नोस्टिक सैंटर में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का दुर्भाग्यपूर्ण समाचार प्राप्त हुआ। मृतक का शव बुरी तरह जला हुआ मिला। मौत और दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, जबकि पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय मनीश पुत्र मदन लाल निवासी राजस्थान के रूप में हुई है और मृतक पिछले एक साल से सैंटर में काम कर रहा था।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक ये युवक यहां लोगों का टेस्ट करता था और रात में सीटी स्कैन मशीन वाले कमरे में इसकी मौत हो गई। इस कमरे के ए.सी. भी जलने की बात कही जा रही है, जिसके कारण यह घटना शॉर्ट सर्किट भी कही जा सकती है, लेकिन सैंटर के इस कमरे के अलावा सैंटर में कहीं और कोई नुकसान नहीं हुआ है।

PunjabKesari

इसके चलते पुलिस जांच कर रही है कि ये मौत कैसे हुई। मृतक के पास परीक्षण के लिए कोई मान्यता प्राप्त प्रमाण पत्र था या नहीं, यह भी जांच का विषय है, जबकि केंद्र में आग और अन्य सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं, जिसके लिए पुलिस ने जांच करने की बात कही है। इस मौके पर सिटी थाना के एस.एच.ओ. पवन कुमार ने कहा कि पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News