School जा रही नाबालिगा से पड़ोसी ने पार की शर्म की सारी हदें..

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 09:47 AM (IST)

साहनेवाल: 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की को स्कूल जाते समय जबरदस्ती अपने घर के अंदर खींचकर दुष्कर्म करने वाले युवक के खिलाफ थाना कूमकलां की पुलिस ने केस दर्ज किया है। थाना मुखी सब इंस्पैक्टर परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस के पास दर्ज करवाए ब्यानों में नाबालिगा की मां ने पुलिस को बताया कि वह घरेलू महिला है जबकि उसका पति एक फैक्टरी में काम करता है। उसका एक बड़ा लड़का व 13 वर्षीय लड़की है। लड़की सरकारी हाई स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा है।

31 मई की सुबह साइकिल पर सवा 7 बजे स्कूल गई थी। करीब एक घंटे बाद स्कूल से फोन आया कि लड़की स्कूल नहीं पहुंची। जिसके बाद लड़की की मां व पिता लड़की को आसपास तलाश करने लगे। करीब दो-तीन घंटे की तलाश के बाद आखिर लड़की पड़ोसी युवक अमनदीप सिंह पुत्र मोहन सिंह जोकि धनानसू स्थित फैक्टरी में सिक्योरिटी का काम करता है, के घर से मिल गई। बुरी तरह डरी लड़की ने अपनी मां को बताया कि अमनदीप सिंह ने जबरदस्ती उसे साइकिल सहित ही अपनेे कमरे में खींच लिया व फिर उसकी मर्जी के बिना ही उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बंध बनाए। जिसके बाद अमनदीप ने लड़की को जान से मारने की धमकी देकर घर के अंदर ही चुपचाप बैठने के लिए कहा। इसके बाद वह लड़की को लेकर थाना पुलिस के पास पहुंच गए व अपनी शिकायत दर्ज करवाई। थाना मुखी ने बताया कि पुलिस ने तुरंत नाबालिगा की मां के ब्यानों पर अमनदीप सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी बौंकड़ गुज्जरां, लुधियाना के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गुमराह करने के लिए खुद ही करने लगा तलाश
थाना मुखी ने बताया कि आरोपी अमनदीप सिंह नाबालिगा को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद जब लड़की के लापता होने बारे शोर मचा तो वह लड़की के माता-पिता को गुमराह करने के लिए खुद ही लड़की की तलाश करने लगा लेकिन नाबालिगा के माता-पिता को अमनदीप के रवैये पर शक्क हुआ। शक्क होने के बाद जब उन्होंने अमनदीप को इस बारे पूछा तो वह घबरा गया व टालमटोल करने लगा। फिर माता-पिता नेे लोगों से मिलकर जब अमनदीप के घर को चैक किया तो नाबालिगा एक कमरे में डरी हुई बैठी थी। थाना मुखी ने बताया कि आरोपी अमनदीप सिंह को अदालत में पेश कर एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। जिसे फिर से माननीय अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News