प्रेमिका को लेकर भागा लड़का, गांववालों ने ऐसे उतारा इश्क का भूत

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 03:49 PM (IST)

बटाला(बेरी): प्रेमिका संग वापिस लौट रहे युवक की लड़की परिवार व गांव पंजगराइयां के लोगों द्वारा जमकर पिटाई करते हुए उसके शरीर पर लाशें डालने का मामला सामने आया है। 

पुलिस चौकी पंजगराईयां के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि युवक सुलेमान के बटाला के एक निकटवर्ती गांव पंजगराईयां की रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम संबंध चले आ रहे थे और विगत दिवस सुलेमान अपनी प्रेमिका को साथ लेकर जालंधर गया हुआ था और वहां वह बस के जरिए आज वापिस अपने घर धारीवाल जाने हेतु आ रहा था कि इस बारे में लड़की परिवारवालों को भिनक लग गई।

जिसके बाद लड़की के परिवारवालों व गांववालों ने अड्डा मिश्रपुरा के निकट उक्त युवक व लड़की को बस से नीचे उतार लिया और उक्त नौजवान की पिटाई करते हुए उसके हाथ पांव बांध गाड़ी में डालकर गांव पंजगराईयां ले गए जहां पर गांव के लोगों व परिवार वालों ने बुरी तरह से पिटाई करते हुए सुलेमान के शरीर पर लाशें तक डाल दी। उक्त पुलिस कर्मचारियों ने आगे बताया कि इस बारे में जब उन्हें पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंच नौजवान को गांववासियों के चंगुल से छुड़वाया और सिविल अस्पताल बटाला में उपचार हेतु भर्ती करवाया। 

क्या कहना है लड़के के पिता का
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन नौजवान सुलेमान के पिता सर्वन मसीह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उन्हें जब अपने बेटे संबंधी जानकारी मिली तो वह तुरंत सिविल अस्पताल में आए हैं और डाक्टरों की तरफ से एम.एल.आर की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाएंगे। 

क्या कहना है एस.एच. ओ रंगड़ नंगल का
उक्त मामले संबंधी जब एस.एच.ओ रंगड़ नंगल इंस्पैक्टर हरकृष्ण से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त मामले संबंधी उनके पास लड़के वालों के परिवार की तरफ से रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है और युवक के बयान कलमबंद करने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी तथा जो भी दोषी पाया गया उसको बख्शा नहीं जाएगा।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News