परिवार वाले कर रहे थे शादी की तैयारी! लड़के ने नशे की हालत में कर दिया कांड

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 03:51 PM (IST)

लुधियाना : थाना डाबा के अधीन आते इलाके में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर नशे की हालत में एक लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इसके साथ ही जब पीड़िता ने इस संबंध में लड़के के परिवार को बताया को लड़के ने शादी करवाने से इंकार कर दिया और जान से मारने की धमकियां भी दी। पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है।   

पुलिस को दिए बयानों में पीड़िता ने बताया कि उसकी गुरदीप ठाकुर के साथ दोस्ती थी और दोनों ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे। दोनों के परिवारों की सहमति से उनकी शादी की बात चल रही थी। इस दौरान पीड़िता को लड़के की गलत हरकतों के बारे में पता चला और जब उसने इस बारे में पूछा तो लड़के ने उससे लड़ाई करनी शुरू कर दी। 6 जून को वह उसे गिल चौक के पास एक कमरे में ले गया और नशा कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। 7 जून को उसने गुरदीप के पिता को उसकी हरकतों के बारे में बताया तो गुरदीप ने उसे जान से मारने की धमकी दी और शादी करने से साफ इंकार कर दिया।     

थाना डाबा की पुलिस ने पीड़ित नाबालिगा की शिकायत के आधार पर डाब रोड के रहने वाले गुरदीप ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले संबंधी आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News