Punjab : 16 वर्षीय नाबालिगा का अपहरण, इस हालत में मिलने पर परिवार के उड़े होश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 08:46 PM (IST)

बटाला : नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसे जबरन शराब पिलाने के आरोप में 2 आरोपियों के खिलाफ डेरा बाबा नानक थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर एक को काबू किया है। पुलिस को दी शिकायत में लड़की की मां ने बताया कि 2 जून को काला अफगाना निवासी साहिलप्रीत सिंह ने उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को फोन किया और कहा कि उसे उससे कुछ जरूरी बात करनी है जिसके बाद दोपहर करीब 3.30 बजे वह स्कूटी पर साहिलप्रीत सिंह से मिलने चली गई। इसके बाद जब काफी देर बाद भी लड़की घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसे हर जगह तलाश किया।

इसी बीच रात करीब 8 बजे लड़की अर्धबेहोशी की हालत में घर आई और बताया कि वह साहिलप्रीत सिंह से मिलने गई थी तथा उसने उसकी स्कूटी मालेवाल स्टैंड पर खड़ी करवाकर उसे जबरदस्ती कार में बिठा लिया जिसे डेरा बाबा नानक निवासी युवक ऐमी चला रहा था।

वह कार को फतेहगढ़ चूड़ियां की ओर से ले गए तथा उसे शराब पीने के लिए मजबूर करते रहे और न पीने पर उसकी पिटाई करते रहे। ज्यादा पीने के बाद उसकी बेटी बेहोश हो गई और फिर उक्त युवक उसे बेहोशी की हालत में मालेवाल बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। ए.एस.आई. सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर डेरा बाबा नानक थाने में दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद साहिलप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News