Breaking : चंडीगढ़ ग्रेनेड हमले में बड़ा खुलासा! पुलिस को मिले अहम सुराग

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 12:51 PM (IST)

पंजाब डेस्क : चंडीगढ़ ग्रेनेड हमले में बड़ा खुलासा सामने आया है। सेक्टर-10 में पंजाब पुलिस के एक सेवानिवृत्त अधिकारी के घर पर बुधवार को विस्फोट हुआ, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूत्रों ने बताया कि यहां बम विस्फोटक जैसी कोई चीज फेंकी गई थी, जिससे धमाका हुआ। बताया जा रहा है कि यह ग्रेनेड हमला था। इस घटना में चंडीगढ़ पुलिस इंटेलिजेंस को अहम सुराग मिले हैं। 

उक्त मामले में की जानकारी देते हुए एसएसपी चंडीगढ़ ने कहा कि विस्फोट के कारण खिड़की के शीशे और कुछ बर्तन टूट गए। इस घटना में गिरफ्तार ऑटो चालक कुलदीप कुमार से पूछताछ में बड़े खुलासे हो रहे हैं। ऑटो चालक ने पुलिस को वह पूरा रास्ता बताया, जिससे होकर वह उन्हें सेक्टर-10 तक ले गया था। बता दें कि ऑटो चालक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह सेक्टर-43 के बस स्टैंड के ठीक सामने खड़ा था, तभी दोनों आरोपी आए। एक आरोपी ने अपनी पीठ पर बैग लटका रखा था और एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे। आरोपियों ने उसे सेक्टर-10 जाने के लिए कहा और ऑटो में बैठ गए। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बस स्टैंड से ऑटो किराए पर लिया था।

ऑटो चालक ने आगे कहा कि उसे नहीं पता था कि उक्त ऑटो सवार व्यक्तियों का इरादा क्या है। जब उन्होंने घर में विस्फोट किया तो वह डर गया और वहां से भागने लगाय। इसके बाद दोनों आरोपी अचानक ऑटो से उतरकर भाग गए। ऑटो चालक ने बताया कि दोनों आरोपी कहां गए, इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभी तक ऑटो चालक ने ही यह बयान दिया है, लेकिन उसके बयान में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। ऑटो चालक ज्यादातर बस स्टैंड पर रहता हैं। ब्लास्ट मामले में चंडीगढ़ पुलिस लगातार खुलासे करती नजर आ रही है। बता दें कि घटना के बाद पुलिस और अन्य एजेंसियां ​​व अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस को विस्फोट के बारे में कई सुराग मिले हैं। पुलिस आतंक और गैंगस्टर एंगल पर जांच कर रही है। इसके बाद चंडीगढ़ समेत मोहाली, पंचकुला और आसपास के इलाकों को अलर्ट कर दिया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News